डांस करते हुए कियारा आडवाणी ने जानबूझकर किया था वरुण की नाक पर वार
डांस करते हुए कियारा आडवाणी ने जानबूझकर किया था वरुण की नाक पर वार
Share:

इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है और इस लॉकडाउन में बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने टाइम पास के लिए और अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया पर कई खुलासे कर रहे हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी एक चौकाने वाला खुलासा किया है. हाल ही में वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, कियारा आडवाणी के साथ एबीसीडी 2 का गाना 'सुन साथिया' पर रिहर्सल करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

वहीँ इस वीडियो के साथ उन्होंने यह खुलासा किया कि कैसे कियारा ने डांस के दौरान उनकी नाक पर जानबूझकर चोट पहुंचाई थीं. जी दरअसल इंस्टाग्राम पर वरुण धवन ने लिखा, 'चेक आउट एबीसीडी 2 के गाना 'साथिया' पर डांस रिर्हसल के दौरान कियारा आडवाणी ने मेरी नाक पर जानबूझकर प्रहार किया जो वाकई में बहुत तेज था.' वैसे हम आप सभी को बता दें कि इस गीत में वरुण ने श्रद्धा कपूर के साथ अभिनय किया था, जो लोगों को बहुत पसंद आया है.

वहीँ फिलहाल आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि वरुण और कियारा सही तालमेल में डांस कर रहे हैं, गाने के बजते ही स्टेप्स मिलते हैं. पूरा क्रम लगभग डेढ़ मिनट लंबा है. वहीँ इस दौरान कियारा ने काले लेगिंग के साथ एक काले टैंक टॉप को पहना हुआ है, तो वरुण ने टी-शर्ट पहनी है. इसे वरुण ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर वीडियो भी साझा किया जो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है और लोग एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे हैं.

भूख-प्यास से बेहाल महिला की स्टेशन पर हुई मौत, डायरेक्टर बोला- 'पीएम केयर फंड के साथ क्या हो रहा है'

Lockdown में खराब हो गया है अमिताभ बच्चन का लैपटॉप, ट्वीट कर गाया दुखड़ा

विराट कोहली का वीडियो देख अर्जुन कपूर ने खींची टांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -