उद्धव ठाकरे को 'तू' कहने पर कंगना पर भड़कीं फराह, कही यह बात

उद्धव ठाकरे को 'तू' कहने पर कंगना पर भड़कीं फराह, कही यह बात
Share:

बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' कही जाने वाली कंगना रनौत किसी से भी पंगा लेने में कभी पीछे नहीं रहीं हैं. उन्हें हमेशा सभी से पंगा लेते हुए देखा गया है. ऐसे में इन दिनों कंगना शिवसेना संग अपनी जुबानी जंग को लेकर चर्चा में हैं. आप जानते ही होंगे कंगना एक के बाद एक ट्वीट कर रहीं हैं और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही हैं. अब इन सभी के बीच सुजैन खान की बहन और ज्वेलरी डिजाइनर फराह अली खान ने कंगना रनौत को निशाने पर ले डाला है. उन्होंने फराह अली खान ने कंगना रनौत के उस वीडियो मैसेज पर आपत्ति जताई है, जिसमें उन्होंने अपना ऑफिस तोड़े जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए तीखे शब्दों का प्रयोग किया है.

फराह ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किये हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा- 'विडंबना यह है कि "घमंड" की बात करने वाले के पास अधिकतम है. जैसे वह कहती हैं "समय बदल जाता है" और यह हर किसी के लिए होता है, जिसमें वह खुद भी शामिल है. मैं झूठ बोलने के बजाय सच बोलना पसंद करती हूं और अगर इसके लिए मुझे ट्रोल किया जाता है तो मुझे परवाह नहीं है. किसी को तो यह कहना ही होगा.'

वहीँ आगे अपने अगले ट्वीट में फराह ने लिखा है- 'इसके अलावा उनके पास महाराष्ट्र के सीएम को संबोधित करने की शालीनता नहीं है. वह उन्हें 'तुझे' कैसे कह सकती है. वह महाराष्ट्र के लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं और सम्मान के हकदार हैं. मेरे पास कुछ नेताओं के खिलाफ सौ शिकायतें हो सकती हैं, लेकिन मैंने कभी भी किसी को व्यक्तिगत रूप से अपमान के साथ संबोधित नहीं किया है और मैं कभी नहीं करूंगी. क्योंकि मुझे निर्वाचित प्रतिनिधियों का सम्मान करना सिखाया गया है, भले ही मैं उनकी राजनीति से सहमत नहीं हूं.' आप सभी जानते ही होंगे कंगना ने एक वीडियो शेयर कर उद्धव ठाकरे को 'घमंडी' और 'तू' कहकर संबोधित किया था और उसी को लेकर अब फराह ने उन पर निशाना साधा है.

 

खारिज हुई रिया और शोविक की जमानत याचिका, रहना होगा जेल में

कंगना को मिली 'Y' श्रेणी की सुरक्षा पर भड़का यह कांग्रेस नेता, कहा- 'ठाकुर होने के कारण...'

वायरल हो रहा है सुशांत-रिया का स्मोकिंग वीडियो, गा रहे हैं शिव का भजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -