कंगना को मिली 'Y' श्रेणी की सुरक्षा पर भड़का यह कांग्रेस नेता, कहा- 'ठाकुर होने के कारण...'

कंगना को मिली 'Y' श्रेणी की सुरक्षा पर भड़का यह कांग्रेस नेता, कहा- 'ठाकुर होने के कारण...'
Share:

इस समय कंगना रनौत सबसे अधिक चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आप जानते ही होंगे उनकी और शिवसेना की जुबानी जंग जारी है. कंगना लगातार ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही है. वैसे इस बीच राजनीतिक जंग भी शुरू हो चुकी है और कई नेता, राजनेता, मंत्री अब खुलकर सामने आ रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने मुंबई में कंगना के आवास पर उनसे मुलाकात की. केवल इतना ही नहीं बल्कि यह भी खबरें आई कि कंगना की मां को बीजेपी की तरफ से पार्टी में शामिल होने का ऑफर मिला है. वैसे कंगना की तरफ से इस खबर को खारिज किया जा चुका है.

हम आपको पता ही होगा कि शिवसेना नेताओं की तरफ से मिल रही 'धमकी' के कारण कंगना रनौत को केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. अब इसी बात को लेकर कांग्रेस नेता उदित राज ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, 'कंगना रनौत को सुरक्षा दी क्योंकि वो ठाकुर जाति की हैं. दलित पिड़िता कुलदीप सेंगर से बचने के लिए खुद और परिवार के लिए सुरक्षा माँगती रही, नही दिया और अंत में सभी की हत्या करवा दिया.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार के नियंत्रण वाली बीएमसी ने बुधवार सुबह कंगना के बांद्रा स्थित बंगले पर 'अवैध निर्माण' को गिराने की कार्रवाई शुरू की थी. वहीँ उसी के कुछ देर बाद अदालत से कंगना को राहत मिल गयी थी और बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी गयी थी. अब कंगना का कहना है वह ऑफिस नहीं बनवाएंगी और इसी टूटे ऑफिस में काम करेंगी.

वायरल हो रहा है सुशांत-रिया का स्मोकिंग वीडियो, गा रहे हैं शिव का भजन

सोनिया पर कंगना का करारा वार, कहा- क्या एक महिला होने के नाते आपको बुरा नहीं लगा ?

शिवसेना को कंगना की माँ ने बताया डरपोक-कायर, कहा- 'मेरी बेटी के साथ अन्याय...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -