वायरल हो रहा है सुशांत-रिया का स्मोकिंग वीडियो, गा रहे हैं शिव का भजन
वायरल हो रहा है सुशांत-रिया का स्मोकिंग वीडियो, गा रहे हैं शिव का भजन
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स का एंगल जुड़ा है तब से पूरा केस ड्रग्स केस में बदल गया है और अब केवल ड्रग्स पर फॉक्स किया जा रहा है. वैसे ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सुशांत को न्याय दिलवाने की मांग करने वाले फैंस कह रहे हैं. आप जानते ही होंगे इन दिनों नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ड्रग एंगल से जांच में जुटी है. वहीँ इस मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@trending_videos12) on

इस समय रिया न्यायिक हिरासत में हैं. उन्होंने जमानत के लिए याचिका भी दर्ज करवाई है जिस पर आज फैसला आने वाला है. वैसे इसके पहले एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती और अन्य सदस्य घर में बैठे हुए हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत और रिया ड्रग्स ('Rolled' Cigarettes) ले रहे हैं. आप देख सकते हैं जब एक शख्स पूछता है कि क्या ये चरस नहीं है तो सुशांत मजाक में कहते हैं कि ये वीएफएक्स (विजुअल इफेक्ट्स) है. उसके बाद रिया कहती हैं कि ये रोल सिगरेट है.

आप देख सकते हैं इसमें सुशांत सिगरेट रिया को पकड़ा देते हैं. उसके बाद रिया स्मोकिंग करती हैं. वैसे इस वीडियो में सुशांत और रिया शिव का भजन गाते दिखाई दे रहे हैं. अब इन सभी से परे हम आपको यह भी बता दें कि रिया का कहना है वह खुद ड्रग्स नहीं लेती थीं बल्कि सुशांत उन्हें ड्रग्स जबरदस्ती देते थे. ऐसे में इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सब कुछ साफ़ दिखाई दे रहा है कि आखिर क्या होता था. फिलहाल इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है और इसे देखने के बाद सुशांत के फैंस कह रहे हैं रिया ने सुशांत को बर्बाद कर दिया.

सोनिया पर कंगना का करारा वार, कहा- क्या एक महिला होने के नाते आपको बुरा नहीं लगा ?

शिवसेना को कंगना की माँ ने बताया डरपोक-कायर, कहा- 'मेरी बेटी के साथ अन्याय...'

सोनम को कंगना ने बताया स्मॉल टाइम ड्रगी, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -