खारिज हुई रिया और शोविक की जमानत याचिका, रहना होगा जेल में

खारिज हुई रिया और शोविक की जमानत याचिका, रहना होगा जेल में
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में इस समय ड्रग्स एंगल सामने आया है और इसी पर जांच जारी है. आप जानते ही होंगे इस केस में रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत मिली है और उसके बाद उन्होंने जमानत के लिए याचिका दायर की थी. वहीँ अब आज स्पेशल कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं कोर्ट ने शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल, दीपेश, बासित और जैद की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोर्ट ने दो दिन की सुनवाई के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत 6 लोगों की जमानत याचिका पर फैसला सुनाया है. जी दरअसल बीते दिनों ही एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था और अब रिया को 22 सितंबर तक जेल में रहना पड़ेगा. इस समय अब रिया चक्रवर्ती के पास केवल बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर करने का विकल्प है लेकिन जबतक कोर्ट से सुनवाई का वक्त नहीं मिलता, तबतक वह भायखला जेल में ही रहने वाली हैं. मिली जानकारी के अनुसार सुनवाई के दौरान एनसीबी ने रिया और शोविक की जमानत का कड़ा विरोध जताया था.

जी दरअसल कोर्ट में कहा गया कि ये दोनों सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं. वहीँ दोनों के वकील सतीश मानशिंदे ने दावा किया कि 'एनसीबी ने रिया को बयान के देने के लिए दबाव बनाया.' इसके अलावा उन्होंने रिया की मानसिक स्थिति बिगड़ने का भी अनुमान जताया है और यह भी कहा कि रिया के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है.

Oppo ने लॉन्च किया पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और दाम

शेयर बाजार में बहार, सेंसेक्स 38900 के पार

फ्रांस UNSC में स्थायी सदस्यता की भारत की दावेदारी का समर्थन करता है: फ्लोरेंस पार्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -