नाराज हुए रणवीर सिंह के फैंस, आखिर क्यों नहीं मिला 'पद्मावत' के लिए अवॉर्ड
नाराज हुए रणवीर सिंह के फैंस, आखिर क्यों नहीं मिला 'पद्मावत' के लिए अवॉर्ड
Share:

अभिनेता रणवीर सिंह को अब बॉलिवुड की यंग जेनरेशन का सुपरस्‍टार कहा जाने लगा है और यह बात उन्‍होंने फिल्‍मों में अपनी परफॉर्मेंस से बखूबी साबित भी की है. चाहे शुरुआत में रणवीर की कुछ फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर असफल रही हों, लेकिन उनके काम को क्रिटिक्‍स के साथ-साथ दर्शकों द्वारा भी खूब सराहा गया है. 

बॉलीवुड डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावत' द्वारा तो बॉक्‍स ऑफिस पर रेकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया था और इस फिल्‍म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आए थे, जिसे उनके करियर की बेस्‍ट परफॉर्मेंस में से एक भी माना जाता है. लेकिन जब शुक्रवार को 66वें नैशनल फिल्‍म अवॉर्ड का अनाउंसमेंट हुआ तो उसमें बेस्‍ट ऐक्‍टर का खिताब आयुष्‍मान खुराना को 'अंधाधुन' के लिए और विकी कौशल को 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक' के लिए मिला. जबकि इससे अब रणवीर के फैंस निराश हो गए है और उनके मुताबिक, रणवीर को 'पद्मावत' में उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए अवॉर्ड मिलना था. सोशल मीडिया पर फैंस इसकी मांग भी कर रहे हैं. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो रणवीर अब डायरेक्‍टर कबीर खान की फिल्‍म '83' में देखने को मिलेंगे. यह फिल्‍म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्‍ड कप पर आधारित है और फिल्‍म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे. जबकि कपिल देव की पत्‍नी रोमी देव का किरदार दीपिका पादुकोण अदा करेगी. इस फिल्म को साल 2020 में 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. 

कुछ ऐसी थी सलमान से जैकलीन की पहली मुलाक़ात, सुपरस्टार ने दी थी नाम बदलने की सलाह

जब ऐश्वर्या की फिल्म पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- कोई कुत्ता-मच्छर भी नहीं गया देखने

Video: इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा पर भड़कीं पाकिस्तानी लड़की, एक्ट्रेस ने यूं किया हैंडल

बिना मेकअप के इस हाल में दिखीं अम्बानी परिवार की बहू, यहां हुईं स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -