पवन सिंह के गाने पर नम्रता का डांस देख फैंस हुए हैरान
पवन सिंह के गाने पर नम्रता का डांस देख फैंस हुए हैरान
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्डनेस क्वीन नम्रता मल्ला अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर ढाती हुई दिखाई देती है। नम्रता मल्ला हाल ही में कश्मीर गई थीं जहां उन्होंने बर्फबारी का जमकर मजा लेती हुई दिखाई दी। जिसके साथ साथ उन्होंने कश्मीर वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज भी साझा की थीं जिसपर फैंस ने दिल खोलकर प्यार बरसाया था। इस दौरान नम्रता मल्ला ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। नम्रता मल्ला का एक बेहद बोल्ड वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें वो भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह के गाने पर गर्दा उड़ाती हुई दिखाई दे रही है। 

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने उड़ाया गर्दा: भोजपुरी क्वीन नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर दिया है जिसमें वो पवन सिंह के गाने लाल घाघरा पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में नम्रता मल्ला बिकिनी में बहुत बोल्ड लग रही हैं। एक्ट्रेस के लटके-झटकों देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो चुके है। सोशल मीडिया यूजर्स नम्रता मल्ला के इस क्लिप पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। मालूम हो कि पवन सिंह के गाने लाल घाघरा में नम्रता मल्ला भी दिखाई दी थी। गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी थी। इस सॉन्ग को मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने गाया हैं।

 

इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला: इतना ही नहीं नम्रता मल्ला सोशल मीडिया की दुनिया की क्वीन भी कही जाती है। वो इंटरनेट पर खासा सक्रीय रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे फैंस दिल खोलकर प्यार देते हैं। नम्रता मल्ला आज भले ही बड़ी एक्ट्रेस बन गई हैं। लेकिन उन्हें असल पहचान खेसारी लाल ने ही दिलाई थी। वो उनके साथ दो घूंट नाम के एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दी थी। जिसके साथ साथ अलावा वो खेसारी लाल यादव के साथ तबला सॉन्ग में दिखाई दे चुकी है। इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं।

ऋचा और अली ने अनोखे अंदाज में मनाया वैलेंटाइन

हैप्पी वैलेंटाइन डे जैकलीन…’ कोर्ट में पेशी के बीच महाठग सुकेश ने एक्ट्रेस को किया विश

BIGG BOSS में ग़दर-2 का प्रमोशन करने पर सनी देओल पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -