उर्फी जावेद का नया लुक देख फैंस हुए हैरान-परेशान, बोले- 'कुछ तो पहन लेती'
उर्फी जावेद का नया लुक देख फैंस हुए हैरान-परेशान, बोले- 'कुछ तो पहन लेती'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर अक्सर छाई रहती है वही उर्फी जावेद अपने कपड़ो के साथ एक्सपेरिमेंट्स के रोजाना नए रिकॉर्ड बना रही हैं। इस बार उन्होंने वीडियो शेयर किया है जिसमें ऊपर की बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं है। दो ग्लास रखे हैं। हालांकि यह पहला अवसर नहीं है। इससे पहले भी वह ऐसा कर चुकी हैं। हमेशा की भांति वीडियो पर ट्रोलिंग हो रही है। 

वहीं कुछ लोग उनके नए आइडिया को एंजॉय कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है कि क्रिएटिव आइडिया है मैं भी ट्राई करूंगी। अपने ऑउटफिट को लेकर उर्फी जावेद आए दिन खतरनाक एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। कई बार उनके बदन पर कपड़े भी नहीं होते। इस बार फिर से उन्होंने एक ऐसा ही लुक क्रिएट किया है। उर्फी ने एक वीडियो साझा किया है। उनकी अपरबॉडी पर कोई कपड़ा नहीं है। उन्होंने सामने दो ग्लास रखे हुए हैं। ये ग्लास ट्रांसपेरेंट नहीं वाइट कलर के हैं। वीडियो में उर्फी दोनों हाथों से ग्लास हटाने का ऐक्ट करती हैं तब तक वीडियो समाप्त हो जाता है। उर्फी को इस गेटअप के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक ने लिखा है, वो बोलते हैं ये ड्रेसिंग स्टाइल है मगर बहन ड्रेस तो हो, क्या सिखा रही है तू। एक और फॉलोअर का कमेंट है, ओहो ये लड़की कब सुधरेगी। एक कमेंट है, सब ट्राई कर लो अब क्या रह गया। एक और शख्स ने कमेंट किया है, शाकालाका बूम बूम वाली पेनसिल लग रही हो। बता दे कि इससे पहले उर्फी अपने गले में दो मोबाइल लटकाकर आ चुकी हैं। वहीं एक बार वह बस पेंटी में थीं तथा उनके अपर बॉडी पार्ट की उनकी एक दोस्त ने अपने दो हाथों से कवर किया था। फिलहाल उर्फी का ये नया वीडियो छाया हुआ है।

'बिग बॉस में कैमरे के सामने हो चुका है सेक्स', जब इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज

बिग बॉस पर भड़के कुशाल टंडन, जानिए क्यों?

प्रियंका-अंकित के रिलेशनशिप पर दोस्त ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -