पेरिस की सड़कों पर 'देसी गर्ल' का ग्लैमरस अवतार देख उड़े फैंस के होश
पेरिस की सड़कों पर 'देसी गर्ल' का ग्लैमरस अवतार देख उड़े फैंस के होश
Share:

बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक में अपने अभिनयन का डंका बजा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। प्रियंका चोपड़ा जो भी कैरी करती है उसमें स्टाइल के साथ-साथ स्वैग भी होता है।प्रियंका की ड्रेसिंग ये  बता रही है कि कुछ भी करने के लिए जज्बा दिखाई दे रही है। यही वजह है कि उन्हें  वह ग्लोइबल आइकन के नाम से फेमस हैं।

'फैशन आइकॉन' प्रियंका अपने गजब के फैशन स्टेटमेंट के लिए एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो खूब चर्चाएं बटौर रही है। इंटरनेशनल फेम बन चुकी 'देसी गर्ल' प्रियंका को पेरिस के Ritz Hotel के बाहर स्पाॅट भी किया जा चुका है। इस बीच प्रियंका अपने लुक्स से फैंस के होश उड़ा रही थीं। लुक की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा डीपनेक ओरेज मिटैलक गाउन में कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं प्रियंका ने इस लुक को ब्लैक शूज़ और सिल्वर स्नेक नेकलेस के साथ एक्सेसराइज़ किया, जिसमें ब्राइट पिंक डायमंड शामिल कर रखा है।

लाखों में हैं ड्रेस की कीमत: बता दें कि प्रियंका ने रासारियो की ' 'Women's Draped सेक्विन मैक्सी ड्रेस' को चुना, जिसका मूल्य $ 2520 है। इंडियन क्रेंसी के मुताबिक यह लगभग 1,96,030.8 रुपए यानि लगभग 2 लाख रुपए बताई जा रही है। वर्कफ़्रत के बारें में बात की जाए तो इन दिनों प्रियंका में रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग करने में लगी हुई है। शो में गेम ऑफ थ्रोन्स फेम रिचर्ड मैडेन भी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित जी ले जरा में भी दिखाई देने वाली है।

यौन उत्पीड़न केस दोषी साबित हुए कनाडियन सिंगर जैकब हॉगर्ड

कब थमेगा मनोरंजन जगत में मौत का सिलसिला, एक और अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

आखिर किसे डेट कर रही है डार्क डिजायर की एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -