यौन उत्पीड़न केस दोषी साबित हुए कनाडियन सिंगर जैकब हॉगर्ड
यौन उत्पीड़न केस दोषी साबित हुए कनाडियन सिंगर जैकब हॉगर्ड
Share:

कनाडा के मशहूर गायक जैकब हॉगर्ड इन दिनों सुर्ख़ियों का विषय बने हुए है। हॉगर्ड पर एक महिला की ओर से यौन शोषण का केस दर्ज हुआ था। इस केस में अब अदालत ने अपना निर्णय सुना दिया था। महिला की तरफ से लगाए गए यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment) के केस में रविवार को कोर्ट ने सिंगर को दोषी पाया गया। वहीं, एक टीन-एज फैन की ओर से लगाए यौन उत्पीड़न के इल्जाम में सिंगर जैकब को बरी भी किया जा चुका है। 37 वर्ष के जैकब हॉगर्ड को नाबालिग प्रशंसक को गलत तरह से छूने और यौन उत्पीड़न के केस में दोषी नहीं करार दे दिया गया है। बता दें कि जब यह घटना हुई तब किशोरी की आयु 16 वर्ष से कम थी। कोर्ट की ओर से सिंगर के हक में फैसला आते ही उन्होंने कोर्टरूम में ही अपनी पत्नी को गले लगा लिया।

सिंगर के ऊपर अभियोजकों ने इल्जाम लगाया था कि हॉगर्ड ने वर्ष 2016 के अप्रैल महीने में टोरंटो में हेडली शो के उपरांत नाबालिग लड़की को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। उस बीच किशोरी की उम्र केवल 15 वर्ष की थी। जिसके उपरांत जब उसकी आयु 16 वर्ष की हो गई तब सिंगर ने टोरंटो के एक होटल में ले जाकर उसके साथ यौन शोषण की घटना तक को अंजाम दे डाला था। जिसके उपरांत दोनों महिलाओं का इल्जाम था कि बलात्कार के उपरांत उनके शरीर पर तमाम जगह घाव के निशान भी पाए गए थे। बालात्कार के साथ ही उन्होंने सिंगर पर थप्पड़ मारने और उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगा दिया है।

हालांकि, इन आरोपों के उपरांत जैकब हॉगर्ड ने अदातल को अपनी सफाई देते हुए कहा है कि नाबालिग के 16 वर्ष के होने के उपरांत उसने अपनी मर्जी से सिंगर के साथ यौन संबंध बना लिए थे। जो भी हुआ उसमें दोनों की सहमति थी। उसके 16 वर्ष  होने के पहले तक उन्होंने नाबालिग को कभी भी गलत तरीके से नहीं छुआ था।

कब थमेगा मनोरंजन जगत में मौत का सिलसिला, एक और अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

आखिर किसे डेट कर रही है डार्क डिजायर की एक्ट्रेस?

ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा को देख फिसला फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -