आखिर किसे डेट कर रही है डार्क डिजायर की एक्ट्रेस?
आखिर किसे डेट कर रही है डार्क डिजायर की एक्ट्रेस?
Share:

मेक्सिकन अभिनेत्री Maite Perroni अपने नेटफ्लिक्स शो डार्क डिजायर को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। सेक्स और मिस्ट्री से भरे इस शो में Maite Perroni ने एल्मा का रोल प्ले किया था, जिसका अफेयर डारिओ नाम के युवक से चल रहा है। एल्मा अपने पति और परिवार के पीठ पीछे डारिओ संग रिश्ता बना रखे है। लेकिन उसकी जिंदगी इसकी वजह से जरूरत से अधिक उलझी हुई भी है। 

अपनी रील लाइफ में Maite Perroni ने उलझी हुई कहानी की परेशान और प्यार में पागल लड़की का किरदार भी अदा किया था, लेकिन उनकी रियल लाइफ लव स्टोरी कैसी है, चलिए बताते हैं।  Maite Perroni इन दिनों प्रोड्यूसर Andres Tovar को डेट करती हुई दिखाई दे रही है। कपल ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते में होने की घोषणा कर दी है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के साथ तस्वीर को साझा किया था। जिसके पूर्व पहले Andres Tovar और Maite Perroni ने अपने रोमांटिक रिश्ते में होने की बात को बहुत वक़्त तक छुपाया था। दोनों ने एक साक्षत्कार में कहा था कि वह इस बारे में किसी से बात नहीं करना चाहते हैं।

अपने वकीलों से परमिशन मिलने के उपरांत कपल ने अपने रिश्ते को पब्लिक करने का निर्णय कर लिया है। दोनों ने कहा था कि पहले वह ब्लैकमेल, शोषण और हेरा फेरी का सामना भी करते हुए दिखाई दिए है, इसके कारण से दोनों के जीवन में खलल पड़ा था। इसलिए दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा था। वैसे Andres Tovar और Maite Perroni के रिश्ते की शुरुआत अच्छे दोस्तों के रूप में करीब 20 वर्ष पूर्व हुई थी। Andres से पहले Maite, चिली के म्यूजिशियन और प्रोड्यूसर Koko Stambuk के साथ रिश्ते में थीं। दोनों के रिश्ते की शुरुआत 2013 में हुई थी और 2020 में वह अलग हो चुके है।

Andres Tovar के बारें में बात की जाए तो, तो वह मेक्सिको के जाने माने प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर हैं। 39  वर्ष के Andres Tovar कई बढ़िया और फेमस शोज को बना चुके हैं। स्टेप ऑन और डॉक्टर जैसे शोज कर लिए हैं। प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ Andres Tovar राइटर, डायरेक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर भी कर चुके है। उन्होंने Heroes of the North, Chloroform, Gossip Girl: Acapulco शोज में भी नजर आ चुके है।

ब्लैक ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा को देख फिसला फैंस का दिल

'Ms Marvel' के डायरेक्टर और राइटर का बड़ा बयान, कहा- "शाहरुख खान फिल्म में आना चाहते हैं..."

सिल्वर मोनोकिनी में काइली जेनर ने पानी में भी लगा दी आग, फैंस का छूटा पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -