न्यूयॉर्क फैशन वीक में निकी हिल्टन का लुक देख दीवाने हुए फैंस
न्यूयॉर्क फैशन वीक में निकी हिल्टन का लुक देख दीवाने हुए फैंस
Share:

हॉलीवुड निकी हिल्टन रोथ्सचाइल्ड जानी-मानी मॉडल्स और अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है, जो अपने लुक्स को लेकर हमेशा  चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क फैशन वीक में स्पॉट किया गया, जहां उनका स्टनिंग और बोल्ड लुक देखने के लिए मिल रही है। निकी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लग जाती है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान निकी हिल्टन ग्रीन कलर की डीप नेक ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिख रही है। डीप नेक में अभिनेत्री मेकअप और खुले बालों में अभिनेत्री बहुत अट्रैक्टिव लग रही हैं। खबरों का कहना है कि 38 साल की अभिनेत्री ने 30 जून को पति James Rothschild के तीसरे बच्चे का स्वागत कर लिया है। एक्ट्रेस ने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है। 

इसके पहले खबरें थी कि बहुत जल्द अपने बच्चे को जन्म देने जा रही है। निक्की इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम को बहुत एंजॉय कर रही है। हाल ही में मॉडल को पति जेम्स रोथ्सचाइल्ड के साथ न्यूयॉर्क में स्पॉट भी किया जा चुका है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। 

बता दें कि इन फोटोज में निक्की व्हाइट एंड ब्लैक स्वेटर और ब्लैक जैगिंग में  दिखाई दे रही है। जिसके साथ साथ निक्की ने ब्लैक शूज भी कैरी किए हुए है। निक्की ने अपने बालों को क्लिप से बांधा हुआ है और आंखों पर ब्लैक चश्मा पहना हुआ है। इतना ही नहीं निक्की बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई साफ़ नजर आ रही है। वहीं जेम्स व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिख रहे है। बता दें कि कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने के मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। बता दें निक्की सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहती है। साथ ही साथ बता दें कि फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी देते हैं। 

आखिर क्यों हैरी स्टाइल्स ने वंडर वुमन एक्टर पर थूका

58 वर्ष की आयु में तीसरी बार पिता बना ये मशहूर अभिनेता

ANNUAL BURNING MAN FESTIVAL में एन्जॉय करती हुई दिखाई दी पैरिस हिल्टन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -