आखिर क्यों हैरी स्टाइल्स ने वंडर वुमन एक्टर पर थूका
आखिर क्यों हैरी स्टाइल्स ने वंडर वुमन एक्टर पर थूका
Share:

गायक-एक्टर हैरी स्टाइल्स का एक्टर क्रिस पाइन पर थूकने का एक वीडियो वायरल होने लगा है। इस वीडियो के सामने आने के उपरांत हर कोई हैरी स्टाइल्स की निंदा करने लगे है। हालांकि, अब इस वीडियो का सच सामने आ चुके है। अभिनेता क्रिस पाइन के एक प्रतिनिधि ने इस वीडियो को खारिज कर दिया और इसे एक कॉमेडी कहानी का करार दिया। यह केस वेनिस फिल्म फेस्टिवल के डोन्ट वरी डार्लिंग मूवी के प्रीमियर में सामने आया, जब हैरी क्रिस के पास में बैठे हुए थे।

वायरल वीडियो क्लिप में आप भी देख सकते है कि जैसे ही हैरी अपनी सीट पर बैठने आते हैं, वह क्रिस पाइन की तरफ झुकते हैं। वीडियो को देखने के उपरांत लोगों ने ये अंदाजा लगा लिया कि क्रिस की गोद में हैरी ने थूका है। हालांकि, इस घटना के उपरांत क्रिस बहुत ही नॉर्मल नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर लोग क्रिस के रिएक्शन के दीवाने हो चूक है। हैरी के आने के उपरांत जो क्रिस ताली बजा रहे थे, वो बीच में ही रुक गए। जिसके उपरांत वो मुस्कुराए और अपनी गोद में देखने लग गए। वहीं हैरी अपना मोबाइल चलाने लगे।

ट्विटर पर हैरी स्टाइल्स का सपोर्ट: वीडियो के सामने आने के उपरांत जब हर कोई हैरी स्टाइल्स की निंदा करने लगा तो कुछ ट्विटर यूजर्स सिंगर के सपोर्ट में खड़े हो चुके है। एक यूजर ने लिखा कि इसको लेकर किसी को जांच करने की आवश्यकता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं चाहता हूं कि क्रिस पाइन और हैरी स्टाइल्स के पीछे बैठी जनता बोले, अगर आपने कुछ देखा है तो कुछ बोलिये।

 

क्रिस पाइन के प्रतिनिधि का बयान: इस वीडियो के वायरल होने के उपरांत क्रिस के प्रतिनिधि ने इस वीडियो की सच्चाई बताई है। क्रिस के प्रतिनिधि का कहना है कि यह एक हंसने काबिल कहानी बताई जा रही है। यह एक अजीब सा ऑनलाइन भ्रम है, जिसका रिजल्ट सिर्फ धोखे और झूठ के सिवा कुछ नहीं है। उन्होंने साफ कर दिया है कि हैरी स्टाइल्स ने क्रिस पाइन पर थूका नहीं है। इसे एक ड्रामा बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

58 वर्ष की आयु में तीसरी बार पिता बना ये मशहूर अभिनेता

ANNUAL BURNING MAN FESTIVAL में एन्जॉय करती हुई दिखाई दी पैरिस हिल्टन

'नाइट एट द म्यूजियम' फेम पर रूस ने लगाया बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -