सुशांत की मौत के एक महीने बाद पोस्ट कर ट्रोल हुईं रिया, ट्रोलर्स ने कहा- 'अब आई याद'
सुशांत की मौत के एक महीने बाद पोस्ट कर ट्रोल हुईं रिया, ट्रोलर्स ने कहा- 'अब आई याद'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों ही सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया. वहीँ उनके निधन के बाद से लोग सदमे में हैं. वहीँ बीते कल यानी 14 जुलाई को उनके निधन को एक महीना हो गया. ऐसे में उनके निधन के एक महीने बाद उनकी गर्लफ्रेंड कही जाने वाली रिया चक्रवर्ती ने एक इमोशनल पोस्ट किया था. अपने पोस्ट में उन्होंने बहुत कुछ ऐसा लिखा था जो दिल छू लेने वाला था. लेकिन उसी पोस्ट के कारण अब वह ट्रोल हो रहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

आप जानते ही होंगे पुलिस ने सुशांत के निधन को जांच के बाद सुसाइड बताया था लेकिन कई लोग ऐसे थे जो इसे हत्या मान रहे थे. वहीँ अब भी कई लोग ऐसे हैं जो सुशांत के केस को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसी बीच रिया और महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं जिसके बाद लोगों ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार रिया को मानना शुरू कर दिया था. अब रिया के पोस्ट पर ऐसे ही कुछ लोग नाराज हैं. एक शख्स ने ट्वीट करते हुए कहा, 'रिया रियल लाइफ में रील लाइफ से बेहतर एक्टिंग कर रही है. अगर तुम्हें लगता है कि ये सब लिखने से हम मान जाएंगे कि तुमने कुछ भी नहीं किया है तो तुम बिल्कुल गलत हो. तुम्हे एक महीने बाद अब याद आई.' इसके अलावा एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड के सेलेब्स रिया के इमोशनल पोस्ट के बाद उसे सपोर्ट कर सकते हैं लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग नहीं कर सकते हैं. इससे इन सभी सितारों की हिप्पोक्रेसी का पता चलता है. बॉलीवुड फेक है और यहां की दोस्ती भी नकली है.'

वहीँ एक यूजर ने लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 30 दिनों बाद रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. मुझे नहीं लगता उसके इमोशन्स रियल हैं. वो फेक हैं. वो बस अपने गुनाहों को छिपाने के लिए ऐसा कर रही है. कहीं ना कहीं सब जानते हैं कि सुशांत के साथ जो भी हुआ है उसकी वजह रिया ही है.' ऐसे ही कई यूजर्स हैं जो लगातार रिया को गलत बता रहे हैं.

बनने जा रहा है इस बायोपिक का सीक्वल

Video: कोरोना पॉजिटिव हैं अनुपम खेर की माँ लेकिन नहीं है खबर

फैंस के बाद अमिताभ ने कहा डॉक्टर्स और नर्स को धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -