फैंस के बाद अमिताभ ने कहा डॉक्टर्स और नर्स को धन्यवाद

Jul 15 2020 10:00 AM
फैंस के बाद अमिताभ ने कहा डॉक्टर्स और नर्स को धन्यवाद

इस समय कोरोना का कहर सभी जगह देखने के मिल रहा है. इसी बीच बॉलीवुड में भी इसका कहर दिखाई दिया है. वहीँ इस महामारी से महानायक अमिताभ बच्चन भी नहीं बच पाए. बीते दिनों ही जब वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो उसके बाद से उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट रखा गया हैं. इसके अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी वहीँ उसी अस्पताल में भर्ती हैं क्योंकि वह भी कोरोना पॉजिटिव थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

खबरें हैं दोनों की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है. वैसे आप जानते ही होंगे कि अमिताभ की सलामती के लिए फैंस लगातार दुआ कर रहे हैं कई जगह पर पूजा-पाठ हवन हो रहे हैं. इसी बीच आप देख रहे होंगे अस्पताल से भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने फैंस को धन्यवाद किया था. अब उसके बाद उन्होंने डॉक्टर और नर्स के नाम एक स्पेशल पोस्ट लिखकर उनका धन्यवाद किया है.

आप देख सकते हैं बिग बी ने पोस्ट में लिखा-

''श्वेत वर्ण आभूषण

सेवा भाव समर्पण

ईश्वर रूपी देवता ये

पीड़ितों के संबल ये

स्वयं को मिटा दिया

गले हमें लगा लिया

पूजा दर्शन के स्थान ये

परचम इंसानियत के

~ अब pristine white their layered dress ; dedicated to serve they be ; god like incarnations they ; companions of the sufferer they ; erased they their ego have ; to us they have embraced in care ; they be the divine destination ; they fly the flags of humanity ...​''

वैसे अगर आपको याद हो तो इससे पहले अमिताभ बच्चन ने उन लोगों का धन्यवाद किया था जो उनकी सेहत के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं. जी दरअसल बीते समय में अमिताभ ने अपने द्वारा की गई एक पोस्ट में लिखा था कि, 'वे इस प्यार के लिए आभारी और नतमस्तक हैं.' इसी के साथ अब अमिताभ और अभिषेक की सेहत के बारे में बात करें तो खबरें हैं वह अब भी स्थिर है. इसके अलावा बताया जा रहा है उनपर दवाओं का तेजी से असर हो रहा है और दोनों ठीक हो रहे हैं.

यह सब होने के बाद भी बताया गया है कि इलाज के लिए दोनों को कम से कम 7 दिन हॉस्पिटल में रहना होगा. वहीँ दूसरी तरफ, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोविड पॉजिटिव मिली थीं. जानकारी है कि वे दोनों होम आईइसोलेशन में हैं और जल्द ठीक हो रहीं हैं.

जब इन विवादों के कारण पूरे साल चर्चा में रहा था बॉलीवुड, विवेक ओबेरॉय ने पार कर दी थी हदें

इन बड़े विवादों से रहा है अक्षय कुमार का नाता, रेखा और नागरिकता पर जमकर खड़ा हुआ था बखेड़ा

इस मशहूर गुजराती एक्टर को नहीं लगता नेपोटिज्म में कुछ गलत