Video: कोरोना पॉजिटिव हैं अनुपम खेर की माँ लेकिन नहीं है खबर
Video: कोरोना पॉजिटिव हैं अनुपम खेर की माँ लेकिन नहीं है खबर
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने बॉलीवुड पर भी अटैक कर दिया है और कई सेलेब्स एक साथ पॉजिटिव मिले हैं. इसी बीच अनुपम खेर की मां दुलारी भी कोरोना पॉजिटिव आईं हैं. इस समय वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रही हैं. वहीँ हाल ही में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. अपने इस वीडियो में अनुपम खेर कह रहे हैं कि, 'जिंदगी में कभी कबार ऐसे दिन आते हैं जब आप थोड़ा लो महसूस करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

वो कहते हैं- मेरी मां इस समय कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना से लड़ रही हैं. हमने उन्हें नहीं बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं, हमने उन्हें कहा है कि ये सिर्फ एक इन्फेक्शन है. लेकिन क्योंकि मां के आस-पास वातावरण ऐसा है कि उन्हें भी इस बात का एहसास है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं.' इसके अलावा आप देख सकते हैं इस वीडियो में अनुपम अपनी मां के जज्बे की भी तारीफ करते दिखाई पड़ रहे हैं. वह इस समय इस बात से सबसे अधिक खुश हैं कि मुश्किल समय में भी उनकी मां शांत हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अनुपम कह रहे हैं कि 'उनकी मां सभी का हालचाल लेना भी नहीं भूल रही हैं. अनिल कपूर से लेकर सतीश कौशिक तक, वो सभी की सेहत की चिंता कर रही हैं.'

ऐसे अनुपम आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी माँ के साथ वाले फोटोज शेयर कर चर्चाओं में बने रहे हैं. अब तक उन्होंने कई वीडियो शेयर किये हैं. हाल ही में अपने वीडियो में उन्होंने सभी से अपने माता-पिता का ध्यान रखने की अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि 'कई बार भावनाओं से ज्यादा शब्द मायने रखते हैं. इसलिए अपने प्यार का इजहार करते रहना चाहिए.' इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि अनुपम अपने भाई के साथ भी अब तक कई वीडियो शेयर कर चुके हैं.

फैंस के बाद अमिताभ ने कहा डॉक्टर्स और नर्स को धन्यवाद

जब इन विवादों के कारण पूरे साल चर्चा में रहा था बॉलीवुड, विवेक ओबेरॉय ने पार कर दी थी हदें

इन बड़े विवादों से रहा है अक्षय कुमार का नाता, रेखा और नागरिकता पर जमकर खड़ा हुआ था बखेड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -