दर्शकों ने की 'ये है मोहब्बतें' को बंद करने के डिमांड, एकता कपूर ने दियां मुंहतोड़ जवाब
दर्शकों ने की 'ये है मोहब्बतें' को बंद करने के डिमांड, एकता कपूर ने दियां मुंहतोड़ जवाब
Share:

टीवी का सबसे मशहूर और दर्शकों का पसंदीदा शो 'ये है मोहब्बतें' को सोशल मीडिया पर बंद करने की मांग की जा रही है. वहीं शो की निर्माता एकता कपूर का कहना है कि अगर शो पसंद नहीं है तो देखना बंद कर दें, क्योंकि शो की कहानी ऑडियंस के मुताबिक कभी नहीं होती. बता दे कि शो को बंद करने के लिए ट्विटर पर #EndYHM हैशटेग की बाढ़ आ गई है वहीं एकता कपूर ने सभी को करारा जवाब दिया.

उन्होंने लिखा कि मैं अपने दोस्तों से यह बात कहना चाहती हूं कि #EndYHM को ट्रेंड ना करें चाहे आप शो देखना बंद कर दें, उन्होंने यह भी लिखा कि वह अपनी ऑडियंस से प्यार करती हैं और उनकी राय का सम्मान भी करती हैं, लेकिन क्रिएटिव एक्सपर्ट रेटिंग्स और टीवी के रूल्स के मुताबिक ही काम करते हैं, ये शो हर एक फैन ग्रुप्स के लिए है. शो को बंद करने कि डिमांड का करण शो में मौजूदा कहानी के मुताबिक इश्तिा को अपने ही बेटे का मर्डर करते हुए दिखाया जा रहा है जो दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है इसके अलावा इन दिनों शो में आठ महीने का लीप भी दिखाया गया है जिसके चलते दर्शकों को शो का पूरी तरह बदलना अच्छा नहीं लगा.

गौरतलब है कि इस शो में मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और मशहूर अभिनेता करण पटेल मुख्य भूमिका में है. टीवी का यह शो अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ था लेकिन अब शो में कई बदलाव दर्शकों को पसंद नहीं आया. वहीं इन दिनों टीआरपी लिस्ट में भी शो को जगह नहीं मिल पा रही है.

ये भी पढ़े

'डांस दीवाने' में सलमान ने किया धमाकेदार डांस, माधुरी का आ गया दिल

बिग बॉस के बाद इस शो का हिस्सा बनेगी अर्शी खान और बंदगी कालरा

दस का दम के लिए सलमान की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, बिग बी को भी पीछे छोड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -