इस मशहूर स्टार ने माथे पर जड़वाया था 174 करोड़ का हीरा, भीड़ में फैन ने खींच लिया

इसी वर्ष फरवरी में अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट ने अपने माथे पर पिंक कलर का हीरा जड़वाया था। रैपर ने इस बेशकीमती हीरे को अपने माथे पर बीच में लगवाया था। मगर अब इस हीरे को लेकर वर्ट ने खुलासा किया है। 26 साल के रैपर लिल उजी वर्ट ने कहा है कि अगस्त में एक इवेंट के चलते वो प्रशंसकों की भीड़ में चला गया। इस बीच किसी प्रशंसक ने उसका ये हीरा खींच लिया। उनके माथे पर लगे हीरे का दाम 24 मिलियन डॉलर यानी कि 174 करोड़ से भी ज्यादा था। 

वही मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, "मेरा रोलिंग लाउड में एक शो था तथा मैं भीड़ में कूद गया और वे इस प्रकार के थे इसे (हीरे को) बाहर निकाल दिया। मगर मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं क्योंकि हीरा अभी भी मेरे पास है।" रिपोर्ट के अनुसार, रैपर लिल उजी वर्ट ने अपने माथे पर जिस पिंक कलर के 11 कैरेट हीरे को लगवाया उसका दाम 24 मिलियन डॉलर (174 करोड़ से ज्यादा) है। 

साथ ही रैपर ने कहा था कि वह वर्ष 2017 से इस हीरे का दाम चुका रहे थे। डिजाइन को तैयार करने वाली कंपनी इलियट को उन्होंने भुगतान किया। उन्होंने कहा कि माथे पर पिंक कलर का पहनना उनका सपना था, जिसके लिए उन्होंने यह दाम चुकाया।  लिल उजी वर्ट अपने टैटूज, हेयर स्टाइल, अतरंगी कपड़ों आदि को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। मगर उनका माथे पर करोड़ों का हीरा जड़वाना हर किसी को हैरान कर गया। इससे से भी विशेष बात ये है कि कुछ ही महीने पश्चात् ये हीरा टूट गया। ऐसे में वर्ट आगे इस हीरे का क्या करेंगे ये देखने वाली बात होगी।

प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म के दीवाने है निक जोनस

थोक मूल्य सूचकांक आधारित मुद्रास्फीति में इस माह हुई थी सबसे अच्छी बढ़ोतरी

अपने स्टाइल और अपनी अदाओं से मेट गाला की इन कलकारों ने बढ़ाई शोभा

Most Popular

- Sponsored Advert -