The Family Man 2 के फैंस को मिला खास तोहफा, सोशल मीडिया पर लोग मना रहे जश्न
The Family Man 2 के फैंस को मिला खास तोहफा, सोशल मीडिया पर लोग मना रहे जश्न
Share:

मनोज बाजपेयी और समांथा अक्किनेनी स्टार चर्चित वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन को लेकर बहुत वक़्त से चर्चाएं चल रही थी। फैंस बहुत वक़्त से इस सीरीज का इंतजार कर रहे थे। वहीं हाल ही में प्राइम वीडियो ने 'द फैमिली मैन 2' के फैंस को बड़ा सरप्राइज देने का निर्णय किया है। इस सरप्राइज जुड़ा है मूवी की रिलीज डेट से। ये सीरीज तय रिलीज डेट से एक दिन पहले रिलीज की जा चुकी है। वहीं इस सरप्राइज से फैंस खुश हो गए हैं और सोशव मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी खुशी जाहिर करते नज़र आ रहे है।

कुछ घंटों पहले ही कर दी रिलीज: हम बता दें कि राज और डीके द्वारा निर्मित ये शो एक मिडिल क्लास फैमिली मैन श्रीकांत तिवारी  की कहानी कोण दर्शाती है जो एक बेहतरीन स्पाई भी है। इस सीरीज में श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे हैं  बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी, इस सीरीज में सामंथा अक्किनेनी भी एक मुख्य किरदार निभा रही हैं। इस सीरीज में प्रियामणी, सरद केलकर, सनी हिंदुजा और वेदांत सिन्हा भी नजर आएंगे। वहीं इस सीरीज के रिलीज के कुछ घंटों पहले ही रिलीज होने की वजह से फैंस बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते नज़र आ रहे हैं।

फैंस कर रहे ऐसे पोस्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'द फैमिली मैन 2' के फैंस अमेजॉन प्राइम को शुक्रिया बोला है। जिसके साथ कई लोग मजेदार मीम्स के द्वारा भी अपनी खुशी जाहिर करते नज़र आए है। हालांकि, अभी इस सीरीज के लिए तमिल और तेलुगु ऑडियो अभी मौजूद नहीं है। कई लोग सोशल मीडिया ये भी कहते नज़र आ रहे हैं कि वो पहले दिन ही इस सीरीज को बिंज वॉच करेंग और सोशल मीडिया पर रिव्यू भी देंगे।

 

 

 

 

मीका सिंह से डरा KRK, सिंगर बोले- तूने ये घर बेच दिया है, लेकिन अब जितने घर बचे हैं...

मामूली विवाद के बाद भी नूतन ने अपनी माँ से 20 वर्ष नहीं की थी बात

पिता चाहते थे गवर्नमेंट नौकरी करें उनका बेटा, लेकिन अशोक सर्राफ को थी एक्टिंग में दिलचस्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -