मीका सिंह से डरा KRK, सिंगर बोले- तूने ये घर बेच दिया है, लेकिन अब जितने घर बचे हैं...
मीका सिंह से डरा KRK, सिंगर बोले- तूने ये घर बेच दिया है, लेकिन अब जितने घर बचे हैं...
Share:

कुछ समय से कमाल आर खान काफी कॉन्ट्रोवर्सी में हैं। पहले सलमान खान से विवाद हुआ तथा फिर मीका सिंह के साथ वे उलझ गए। दरअसल, मीका ने सलमान खान का समर्थन किया था जिसके पश्चात् केआरके और गायक के बीच ट्विटर वॉर हुई। अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें मीका, केआरके के मुंबई वाले घर के बाहर खड़े हैं तथा बोल रहे हैं कि केआरके ने घर छोड़ दिया है। वीडियो में मीका, केआरके को वापस अपने घर आने के लिए बोलते हैं तथा बोलते हैं कि डरो मत।

मीका बोलते हैं, ये उसका घर था, यहां पर पहले लिखा हुआ था केआरके। अभी मैं नहीं बोलूंगा मेरे डर से भागा है या उसकी निजी समस्यां रही है, मगर अभी उसने बोर्ड भी हटा दिया है। मीका आगे बोलते हैं, तू सारी उम्र मेरा बेटा ही रहेगा, मेरी ऐसी कोई लड़ाई नहीं है। तू मेरा बेटा है। तूने ये घर बेच दिया है, मगर अब जितने घर बचे हैं उन्हें मत बेचना क्योंकि तेरे से पर्सनली कोई दुश्मनी नहीं है। मुझसे डर मत। तुझे सबक सिखाना था, इतना बड़ा सबक नहीं कि तू अपना घर बेचकर चला जाए।

तत्पश्चात, मीका के इस वीडियो को देखकर एक प्रशंसक ने विरल बॉलीवुड का वीडियो साझा कर ट्वीट किया कि मीका पाजी जो बड़े बॉलीवुड स्टार्स जैसे करण जौहर, शाहरुख खान नहीं कर पाए, वो आपने कर दिया केआरके के साथ। इसके पश्चात् मीका ने उत्तर दिया, अरे वीरे, वो सब अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं। बाकी रही बात घर बेचने की तो भाई हम पंजाबी किसी के साथ पंगे नहीं लेते और यदि कोई पंगा ले ले फिर तो आपको पता ही है। खैर वह तो मेरा बेटा है तो मैं उससे झगड़ना नहीं चाहता हूं। मेरा बच्चा है वो।

पिता चाहते थे गवर्नमेंट नौकरी करें उनका बेटा, लेकिन अशोक सर्राफ को थी एक्टिंग में दिलचस्पी

‘Oh My God 2’ में नहीं नजर आएंगे परेश रावल, पंकज त्रिपाठी लगाएंगे एक्टिंग का तड़का

VIDEO: इवनिंग वॉक पर निकले नसीरुद्दीन शाह, पुलिस ने वापस लौटाया घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -