पंजाब में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सोनू सूद ने बहन के लिए राजनीतिक गतिविधियां की तेज, जल्द कर सकते है पार्टी का एलान
पंजाब में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सोनू सूद ने बहन के लिए राजनीतिक गतिविधियां की तेज, जल्द कर सकते है पार्टी का एलान
Share:

कोविड काल में सोनू सूद जरूरतमंदों की सहायता करने के उपरांत असली हीरो बन चुके है। सोनू के समाजिक काम और दिल्ली में केजरीवाल से मुलाकात के उपरांत लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिए थे कि सोनू राजनीति में एंट्री करने वाले है। सोनू खुद कई बार कह चुके हैं कि वह राजनीतिमें नहीं जाने वाले है। हालांकि एक्टर अपनी बहन को राजनीति में एंट्री करवा रहे है। सोनू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बहन मालविका के चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। 10 दिनों के अंदर बहन मालविका की पार्टी की घोषणा करने वाले है। पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सोनू ने अपनी बहन मालविका के लिए राजनीतिक गतिविधियां तेज हो चुकी है।

जहां इस बारें में सोनू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोला है- वे मोगा के लिए कार्य करते आए है और आगे भी करने वाले है। सोनू ने अभी तक ये घोषणा नहीं की है कि वे अपनी खुद की पार्टी बनाने वाले है या फिर उनकी बहन किस पार्टी से चुनाव लड़ने वाली है। कोविड काल में सोनू ने जरूरतमंद लोगों की बहुत सहायता की, जिसे देखकर लोगों को उनमें एक नेता की छवि देखने को मिली है। लोग भी सोनू को नेता के रूप मे देखना चाह रहे है। एक्टर ने लोगों से अपील की कि वे अच्छे लोगों को वोट दें, ताकि हर पार्टी अच्छे लोगों को टिकट दे तभी देश में परिवर्तन भी देखने को मिलेगा। 

ख़बरों की माने तो सोनू 4 जनवरी को जरूरतमंद लड़कियों और आशा वर्करों को एक हजार साइकिल भी देने वाले है। लड़कियों को पैदल चलकर पढ़ने के लिए जाते देखते हैं तो सोनू को बेहद ही बुरा लगता है। बीते माह सोनू ने पंजाब के मौजूदा सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी, इसके उपरांत ये अनुमान लगे जाने लगे थे कि सोनू कांग्रेस पार्टी जॉइंन करेंगे। 5 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी पंजाब आ रहे हैं। सोनू मोदी रैली में भी शामिल हो सकते हैं। 

बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर अल्लू अर्जुन ने कही ये बात

सड़क दुर्घटना मामले में बुरी तरह से उलझे साईं धर्म

प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बीच काजल अग्रवाल ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -