बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर अल्लू अर्जुन ने कही ये बात
बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर अल्लू अर्जुन ने कही ये बात
Share:

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए नज़र आ रहे है। दिसंबर में उनकी तेलुगू मूवी ‘पुष्पा: द राईज’ रिलीज कर दी गई है। 'पुष्पा' मूवी ने विश्वभर में 300 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। इस तरह से यह फिल्म छप्पर फाड़ करने में लगी हुई है। यकीनन साल के शुरुआत में अल्लू के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं। जिसके अतिरिक्त अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में डेब्यू कर पांएगे। इसको लेकर खबरें सामने आई थी जिसपर उन्होंने जवाब भी दे दिया है।

फैंस को उनके जवाब का लंबे  वक़्त से प्रतीक्षा है और आखिरकार बॉलीवुड एंट्री पर उन्होंने अपनी बात रख चुके है। अल्लू अर्जुन ने मीडिया से कहा, ‘‘मुझे हिंदी सिनेमा बहुत पसंद है। मैं हिंदी मूवी देखकर ही बड़ा हुआ हूं। मैं निश्चित रूप से एक हिंदी  मूवी में काम करना चाहता हूं। यह मेरे करियर का एक ऐतिहासिक क्षण होगा और मैं जिसके लिए एक शानदार पटकथा की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मेरे पास कुछ प्रस्ताव आए हैं, लेकिन वास्तव में अभी तक दिलचस्प या रोमांचक कुछ भी सामने नहीं आए है।’’

आगे उन्होंने बोला है ‘‘ऑफर पर कोई ठोस बात नहीं हुई थी। उम्मीद है कि ऐसा शीघ्र  होने वाला हूँ। जिसके लिए साहस की आवश्यकता होती है, आपको नए इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए जोखिम का सामना करना पड़ा है।" जान लें कि, अल्लू अर्जुन बॉलीवुड के लिए नए चेहरे होने वाले है। उनकी पहली मूवी को लेकर अभी सिर्फ ऑफर मिले हैं लेकिन इस पर बात कितनी आगे बढ़ेगी ये आने वाले वक़्त में पता चल पाएगा। फिलहाल उनके फैंस को अल्लू का ये जवाब सुनकर ही तसल्ली करना होना।

हालांकि अल्लू ने यह साफ कर दिया, ‘‘मैं अखिल भारतीय बनने की इच्छा रखता हूँ। सिनेमा के लिए भाषा कोई बाधा नहीं होने वाली है। मैं कहूंगा कि हमें अपनी मूवीज को कई भाषाओं में रिलीज करना चाहिए और देखना चाहिए कि हम इंडियन सिनेमा के रूप में कितना लंबा सफर तय कर पाएंगे।’’ साउथ के मशहूर मूवी निर्माता अल्लू अरविंद के बेटे अल्लू अर्जुन 'बन्नी', ‘आर्या’, ‘देसमुडुरू’, ‘पारूगु’ और ‘अला वैकुंठपूरमुलू’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाते है। अल्लू अर्जुन की इन मूवीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। साथ ही कमाई के केस में भी इनकी कई फिल्में सफल रही हैं।

प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बीच काजल अग्रवाल ने शेयर की तस्वीरें

रोजाना करोड़ों की कमाई कर रही पुष्पा, अब तक हुआ इतने करोड़ का आंकड़ा

राधे श्याम के निर्माताओं ने फिल्म के स्थगन के बारे में मीडिया को बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -