आलिया भट्ट के नए लुक पर दिल हारे फैंस, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
आलिया भट्ट के नए लुक पर दिल हारे फैंस, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। आलिया भट्ट की एक्टिंग से लेकर उनका स्टाइल सब बाकी लोगों से जुदा है। वो अपने ऑउटफिट से लोगों को हर बार इंस्पायर करती हैं। जब भी फैशन स्टेटमेंट सेट करने की बात आती है तो आलिया भट्ट का नाम भी लिया जाता है। 

आलिया भट्ट ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न लुक में गजब ढाती हैं। हाल में ही आलिया भट्ट का धांसू अवतार एक बार फिर देखने को मिला। मुंबई में आयोजित जीक्यू मेन ऑफ द ईयर इवेंट में आलिया भट्ट कमाल के लुक में पहुंची थीं। आलिया भट्ट ऊपर से नीचे तक मरून आउटफिट में दिखाई दी थीं। आलिया ने शॉर्ट मरून प्ले शूट के साथ हाई हील वाले लोफर कैरी किए थे। ऑउटफिट से ज्यादा उनके जूते लोगों का ध्यान खींच रहे थे। ओवर ऑल उनका लुक बहुत क्लासी था। जीक्यू इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट और पैपराजी विरल भयानी ने भी इवेंट के रेड कार्पेट से वीडियो शेयर किया है। 

वही इस वीडियो को देखने के बाद आलिया भट्ट प्रशंसक उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। सामने आए वीडियो में पैपराजी आलिया को एक फनी नाम से बुला रहें। वो आलिया को आलू जी कह रहे हैं। आलिया ये नाम सुनते ही इस पर प्रतिक्रिया भी देती हैं तथा बोलती हैं कि ये आलू जी, आलू जी क्या लगा रखा है। आलिया भट्ट बहुत क्यूट अदाएं दिखाती हैं और प्रशंसक इससे बहुत ज्यादा इंप्रेस दिखाई देते हैं। 

आलिया भट्ट के साथ काम नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​और वरुण धवन, करण जौहर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Y सिक्योरिटी के बीच अचानक घुस गया सलमान खान का फैन, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड में होगी माधुरी दीक्षित के पति की एंट्री! खुद कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -