Y+ सिक्योरिटी के बीच अचानक घुस गया सलमान खान का फैन, वायरल हुआ VIDEO
Y+ सिक्योरिटी के बीच अचानक घुस गया सलमान खान का फैन, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म टाइगर 3 को लेकर बहुत ख़बरों में हैं। टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के मामले में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तगड़ी सुरक्षा के बीच एक प्रशंसक सलमान के पास जाने का प्रयास करता नजर आया, तत्पश्चात, बॉडीगार्ड ने उसे धक्का देकर साइड किया। सलमान खान का ये वीडियो इस समय काफी ख़बरों में है। इस पर प्रशंसकों के निरंतर रिएक्शन आ रहे हैं। 

सलमान खान 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में सम्मिलित हुए थे। वहीं, 22 नवंबर को एक्टर वापस मुंबई लौटें। इस के चलते उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर बॉडीगार्ड्स की टीम और Y सिक्योरिटी के साथ देखा गया। Y सिक्योरिटी की टीम पूरी तरह से हथियारों से लैस नजर आई, जो लोगों को साइड करते हुए सलमान को सुरक्षित लेकर जा रही थी। मगर तभी एक प्रशंसक इस हाई सिक्योरिटी के बीच अचानक ही सलमान से मिलने के लिए बीच में घुस गया। ये प्रशंसक हाथ में फूल लेकर सलमान के पास जाना चाह रहा था। जैसे ही वह पास आया, बॉडीगार्ड्स ने उसे तुरंत उसे धक्का देकर हटा दिया। इस के चलते सलमान का दबंग अंदाज देखने लायक था।

सलमान खान के इस वीडियो पर प्रशंसकों के निरंतर कमेंट्स आ रहे हैं। कोई इसे बिश्नोई का डर बता रहा है तो कोई इस पर मजेदार कमेंट कर रहा है। इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये बिश्नोई का खौफ है भाई ..डर है और कुछ नहीं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह कि प्रतिक्रिया दी है।' वहीं कई ने सलमान के लुक की प्रशंसा की है। 

बॉलीवुड में होगी माधुरी दीक्षित के पति की एंट्री! खुद कही ये बड़ी बात

VIDEO! इस एक्टर ने बिना कपड़ों के शेयर कर डाला अपना वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

सारा अली खान करेंगी शादी! करण जौहर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -