आलिया भट्ट के साथ काम नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​और वरुण धवन, करण जौहर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
आलिया भट्ट के साथ काम नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​और वरुण धवन, करण जौहर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) का चर्चित चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 8 (Koffee With Karan 8) लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस टॉक शो के आगामी एपिसोड में बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और वरुण धवन (Varun Dhawan) करण जौहर के साथ चिट-चैट करते नजर आएँगे। इतना ही नहीं वह कई बड़े खुलासे भी करेंगे।

वरुण और सिद्धार्थ ने 2012 में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ करण जौहर के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब ‘कॉफी विद करण 8’ में पहुंचे इन दोनों स्टार्स को लेकर हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। करण जौहर ने बताया कि सिद्धार्थ और वरुण नहीं चाहते थे कि फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट किया जाए। शो के आगामी एपिसोड में वरुण और सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर के साथ कॉन्ट्रॉवर्सियल काउच पर बैठकर बातें करते नजर आते हैं। एपिसोड को डिज्नी हॉटस्टार पर टेलीकास्ट किया गया है। 

वहीं बताया जा रहा है कि करण जौहर ने शो के चलते इस राज से पर्दा उठाएंगे कि सिद्धार्थ और वरुण ने उन्हें मैसेज भेजकर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में आलिया को कास्ट करने पर ऑब्जेक्शन किया था। करण ने कहा, 'मुझे अभी भी याद है, जब आलिया पहली बार अंदर आई थी, तो आप दोनों ने मुझे मैसेज भेजा था कि आप उसे कास्ट नहीं करें तथा कहा कि वह अभी बहुत छोटी है। मुझे याद है कि वह शांत खड़ी थी तथा उसने आप दोनों में से किसी की तरफ भी नहीं देखा। वह मुझे नहीं जानती थी बिल्कुल भी। हमने फोटोशूट किया तथा उसके ठीक बाद, मेरा मतलब है कि मुझे पहली बार में ही पता चल गया था।' 

Y+ सिक्योरिटी के बीच अचानक घुस गया सलमान खान का फैन, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड में होगी माधुरी दीक्षित के पति की एंट्री! खुद कही ये बड़ी बात

VIDEO! इस एक्टर ने बिना कपड़ों के शेयर कर डाला अपना वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -