उर्फी जावेद का नया वीडियो देख बढ़ी फैंस के दिल की धड़कनें, जानिए क्या है खास?
उर्फी जावेद का नया वीडियो देख बढ़ी फैंस के दिल की धड़कनें, जानिए क्या है खास?
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते इंटरनेट पर छाई रहती है, वह किसी भी चीज से ऑउटफिट तैयार कर लेती हैं। अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस से उर्फी लोकप्रिय हो गई हैं। मंगलवार को उर्फी पर्पल कलर के बोल्ड आउटफिट में पेपराजी के सामने आईं तथा पोज दिए। इसके अतिरिक्त उनका एक अन्य वीडियो आया जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। उर्फी जिस प्रकार से तैयारी कर रही हैं उसे देखकर साफ लग रहा है कि वह कुछ तो क्रेजी कर रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने थोड़ा इंतजार करने के लिए कहा है।

उर्फी अपनी बॉडी पर सफेद रंग के पेस्ट की एक मोटी परत चढ़ा रही हैं। इसमें दो लोग उनकी सहायता कर रहे हैं। वह इस परत को ऊपर तक चढ़ाने के लिए बोलती हैं जिससे वह अच्छे से कवर हो जाएं। उन्होंने एक फोटो भी साझा किया जिसमें वह शीशे के सामने खड़ी हैं और नए लुक की तैयारी कर रही हैं। तीसरी फोटो में दो लोग जमीन पर बैठे हैं तथा काम में लगे हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही इसके साथ उर्फी ने लिखा, 'कुछ बहुत क्रेजी आने वाला है। इंतजार करिए।' कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने कहा, 'ये सब देखने से पहले मैं मर क्यों नहीं गया?' एक यूजर कहते हैं, 'लाज शरम तो है ही नहीं।' एक ने कहा, 'इससे अधिक शर्मनाक कुछ हो सकता है क्या?' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। इससे पहले उर्फी का जो नया लुक मंगलवार को सामने आया उसमें उन्होंने पर्पल कलर का बॉडीकॉन ऑउटफिट पहना। 

डिलीवरी बॉय उस्मान ने रची थी टनल में लूट की साजिश, भाई इरफ़ान को भी लिया साथ, अब तक 7 गिरफ्तार

जबरदस्त सरप्राइज के साथ ख़त्म होगा 'गुम है...' सीरियल

बिग बॉस के बाद इस टीवी सीरियल में नजर आएँगे अब्दु रोजिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -