ब्लैक कलर में सिद्धार्थ और कियारा की ट्विनिंग देख खुश हुए फैंस
ब्लैक कलर में सिद्धार्थ और कियारा की ट्विनिंग देख खुश हुए फैंस
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 12 फरवरी को ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था। बता दें कि सिद्धार्थ कियारा की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) अपनी पत्नी श्लोका के साथ शामिल हुए। पूरी पार्टी में सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth-Kiara Photos) के लुक के चर्चे किए जा रहे है। दोनों की खूबसूरत कैमेस्ट्री के साथ-साथ ब्लैक कलर में ट्विनिंग ने लोगों का दिल भी जीत लिया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 12 फरवरी को मुंबई के 5 स्टार होटल में बॉलीवुड सितारों और VIP गेस्ट्स के लिए वेडिंग रिसेप्शन रखी थी। बॉलीवुड सितारों की महफिल में सिद्धार्थ-कियारा का लुक टॉल्क ऑफ द टाउन बन गया। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी शादी के रिसेप्शन पर व्हाइट और ब्लैक कलर की बड़े से वेल वाली ड्रेस पहनी थी। साथ ही एक्ट्रेस ने पन्ने और हीरे का जडाऊ महारानी हार भी पहना हुआ था। अभिनेत्री ने कानों में किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी। सिंपल न्यूड ग्लोइंग मेकअप के साथ कियारा के लुक ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया। 

इतना ही नहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने पत्नी कियारा के साथ ट्विनिंग करते हुए ब्लैक कलर की सीक्वेन जैकेट, हाईनेक ईनर और ब्लैक पैंट कैरी भी कैरी की हुई थी। सिद्धार्थ का ऑल ब्लैक लुक बहुत ही स्टाइलिश और डैशिंग दिख रहा है।  सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में एक रॉयल कपल वाइब्स देते हुए दिखाई दे रहे है। कियारा और सिद्धार्थ वेडिंग रिसेप्शन में आलिया भट्ट, अजय देवगन और काजोल के साथ-साथ करण जौहर, करीना कपूर, विद्या बालन, रकुल प्रीत, कृति सेनन, वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा समेत कई सेलेब्स ने शिरकत भी की।

एक बार फिर शादी के बंधन में बंधेंगे नताशा और हार्दिक

खुद के कपड़ों को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुई नेहा कक्कड़

माधवन के बेटे वेदांत ने फिर किया पिता का नाम रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -