खुद के कपड़ों को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुई नेहा कक्कड़
खुद के कपड़ों को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुई नेहा कक्कड़
Share:

बॉलीवुड की क्यूट सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दोनों  को ही हमेशा मीडिया में स्पॉट भी कर लिया जाता है। दोनों पति पत्नी  हमेशा साथ गाने लाते हैं और यह गाने सुपरहिट हो ही जाते है। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर खूब सक्रीय रहती हैं और अपने फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं। नेहा कक्कड़ के गानों का भी फैंस प्रतीक्षा करते हैं और खूब प्यार लुटाते हैं। हालांकि नेहा कक्कड़ को कई बार अलग अलग अवसर पर, अलग अलग वजहों से ट्रोल भी किया जा रहा है।  हाल ही में, यह कपल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ और नेहा अपने लुक को लेकर ट्रोल हो चुकी है।

नेहा कक्कड़ अपने गानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है। कुछ समय पहले ही वह अपने पति रोहन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो लोगों ने नेहा को ट्रोल करना शुरू भी कर दिया है। नेहा ने वीडियो में ऐसी पेंट पहनी हुई थी, जिसमें उनके पैर दिख रहे थे। इस वीडियो में कपल ब्लैक ड्रेस में ट्विनिंग करते दिखाई देते है।

 

नेहा के इस लुक को देखकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि ‘टेलर को पैसे देना भूलीं तो उन्होंने यह बना दिया।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये सेलेब्स आगे बढ़ते हैं तो इनके कपड़ों को क्या हो जाता है।’ एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’ गाने नहीं चल रहे हैं तो लगता है नेहा के घर में गरीबी छा गई है। बेचारी के पास पहनने को अच्छे कपड़े नहीं है।’

शाहरुख़ खान की फिल्म 'डंकी' के बाद इस क्रिकेटर की बायोपिक बनाएंगे राजकुमार हिरानी

जानिए क्यों चर्चा का विषय बनी जीनत की फोटो...?

'रॉकेट बॉय 2' का टीजर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -