नम्रता मल्ला का डांस देख घायल हो गए फैंस...वायरल हुआ वीडियो
नम्रता मल्ला का डांस देख घायल हो गए फैंस...वायरल हुआ वीडियो
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्री नम्रता मल्ला की डांसिंग के आगे नोरा फतेही भी फीकी ही दिखाई देती है। नम्रता मल्ला के ठुमकों पर फैंस फिदा हो ही जाते है। नम्रता इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है। हाल ही में अभिनेत्री ऋषिकेश गई थीं जहां उन्होंने क्वालिटी टाइम स्पेंड भी किया है। नम्रता कितनी भी बिजी क्यों न हो लेकिन वो अपने फैंस को विजुअल ट्रीट देना नहीं भूलती हैं। इस दौरान नम्रता मल्ला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक बार फिर गर्दा उड़ाती हुई दिखाई दे रही है। नम्रता मल्ला का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा है। 

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने उड़ाया गर्दा: नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो नींद चुराई मेरी गाने पर एक्ट भी कर रही है। वीडियो में एक्ट्रेस अक्सर की तरह बहुत बोल्ड लग रही हैं। इस क्लिप में नम्रता मल्ला की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई जख्मी हो गया है। नम्रता मल्ला जमीन पर बैठकर मिट्टी और बालू से खेलती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस का ये अवतार देख फैंस का बज हाई हो चुका है। नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। साथ ही उनके चाहने वाले लगातार इस क्लिप पर कमेंट भी करने में लगे हुए है।

डांसिंग क्वीन हैं नम्रता मल्ला: खबरों का कहना है कि  नम्रता मल्ला अपनी डांसिंग के लिए भी पहचानी जाती है। नम्रता मल्ला ने कई म्यूजिक वीडियोज में अपनी डांसिंग से गर्दा उड़ाया है। खेसारी लाल यादव के साथ नम्रता तबला नाम के गाने में दिखाई दे रही थी। उस सॉन्ग ने इंटरनेट पर सारे रिकोर्ड्स तोड़ दिए हैं। मालूम हो कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे देख फैंस मदहोश हो जाते हैं।

भोजपुरी अवार्ड शो में छाया खेसारी लाल का जलवा

डबल मीनिंग वाले गानों को लेकर सख्त हुई सरकार, किया ये बड़ा ऐलान

यूट्यूब पर धमाल मचा रही खेसारी की फिल्म राजा की आएगी बारात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -