शहनाज गिल का नया पोस्ट देख फूटा फैंस का गुस्सा, कहा- 'बेशर्म'
शहनाज गिल का नया पोस्ट देख फूटा फैंस का गुस्सा, कहा- 'बेशर्म'
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा एवं 'बिग बॉस 13' की चर्चित कंटेस्टेंट रही शहनाज गिल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। शहनाज गिल अक्सर अपने बोल्ड फोटोज प्रशंसकों को दिखाती रहती हैं। शहनाज गिल ने एक बार फिर बोल्ड फोटोशूट करवाया है। किन्तु अब उसकी इन फोटोज को देखकर प्रशंसकों का दिमाग घूम गया है। सोशल मीडिया पर हर कोई शहनाज गिल को ट्रोल करता दिखाई दे रहा है।

दरअसल, शनिवार को शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोज को साझा किया है। जो बेहद बोल्ड है। इन फोटोज को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा  किया है। इन फोटोज में शहनाज गिल की हॉटनेस देखकर प्रशंसकों की आंखें फटी की फटी रह गईं। फोटोज में आप देख सकते है कि शहनाज ने ब्रालेस होकर ब्लैक कलर का लेदर का कोट पहना हुआ है। इसके साथ शहनाज गिल ने फ्रंट ओपन जालीदार स्कर्ट पहनी है। इस स्कर्ट को उन्होंने आगे से पूरा ओपन कर रहा है, जिसके कारण वो हद से अधिक ही बोल्ड दिखाई दे रही हैं। हर फोटो में शहनाज ने अलग-अलग अंदाज में पोज दिए। 

शहनाज गिल की इन फोटोज को देखकर प्रशंसक बहुत हैरान हैं। लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये वहीं शहनाज हैं जो कभी अपनी सादगी के से लोगों का दिल जीत लिया करती थी। इस पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा, 'शहनाज प्लीज ऐसा कपड़े मत पहना करो।' एक दूसरे शख्स ने लिखा, 'तुम्हारे कपड़ों के साथ, संस्कार भी छोटे होते जा रहे हैं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर एक्ट्रेस पर अपनी भड़ास निकाली है।

ख़ुशी कपूर संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई वेदांग रैना की प्रतिक्रिया

जब धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन पर चला दी थी असली गोली, मरते-मरते बचे थे बिग बी

'दीपिका-रणवीर ने आज तक मुझे थैंक्यू नहीं बोला', आखिर क्यों करीना कपूर ने कही ये बात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -