'दीपिका-रणवीर ने आज तक मुझे थैंक्यू नहीं बोला', आखिर क्यों करीना कपूर ने कही ये बात?
'दीपिका-रणवीर ने आज तक मुझे थैंक्यू नहीं बोला', आखिर क्यों करीना कपूर ने कही ये बात?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा करीना कपूर जल्द ही 'सिंघम अगेन' में अभिनय करती दिखाई देगी। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रौफ और अर्जुन कपूर भी दिखाई देंगे। हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू के चलते करीना कपूर ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात की। इसी के साथ, करीना कपूर ने रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी पर भी बात की।

एक इंटरव्यू में मजाक करते हुए करीना कपूर ने कहा कि आज तक रणवीर और दीपिका ने उन्हें राम लीला में काम नहीं करने के लिए धन्यवाद नहीं दिया है। करीना कपूर एक बार पहले बता चुकी हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलील राम लीला' में वो काम करने वाली थीं, मगर शूटिंग आरम्भ होने से ठीक पहले उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी। तत्पश्चात, फिल्म में दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया था. राम लीला के सेट पर ही दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी।

इंटरव्यू में जब करीना से पूछा गया कि क्या दीपिका-रणवीर ने उन्हें भंसाली की फिल्म से पीछे हटने के लिए धन्यवाद दिया, तो उन्होंने कहा, "मैं तकदीर में भरोसा करती हूं, और मेरा मानना ​​​​है कि आपके जीवन में जो कुछ भी होना है वह किसी चीज के जरिए होगा। सब कुछ सितारों में लिखा है और सब कुछ हर किसी के लिए नहीं लिखा है।" इससे पहले करीना कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि देवदास में उनके स्थान पर ऐश्वर्या राय को कास्ट करने के बाद वे भंसाली के साथ काम नहीं करना चाहती थीं। फिल्मफेयर को दिए एक पुराने इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा था कि जो उन्होंने (संजय लीला भंसाली) मेरे साथ किया वो गलत था। उन्होंने देवदास के लिए मेरा स्क्रीनटेस्ट लिया था, मुझे साइनिंग अमाउंट भी दे दिया था तथा उसके पश्चात् उन्होंने फिल्म में किसी और को कास्ट कर लिया।

जीनत अमान के लिव-इन रिलेशनशिप कमेंट पर भड़क उठे मुकेश खन्ना, कह डाली ये बड़ी बात

दुबई के इवेंट में सलमान खान को बुलाकर बजा दिया शाहरुख़ खान का गाना, फिर जो हुआ...

शाहरुख खान को अपनी बायोपिक में देखना चाहता हैं ये मशहूर क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -