शादी के बंधन में बंधे दिशा सालियान के मंगेतर
शादी के बंधन में बंधे दिशा सालियान के मंगेतर
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान 2 वर्ष पहले इस दुनिया को अलविदा बोल चुकी है वहीं, दिशा के निधन के 3 वर्ष बाद अब उनके मंगेतर और एक्टर रोहन राय अपनी जिंदगी की नई शुरुआत भी कर दी है। 23 अप्रैल 2023 को उन्होंने टीवी शो 'पिया अलबेला' की एक्ट्रेस शीन दास संग सात फेरे ले चुके है। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

रोहन राय ने गर्लफ्रेंड शीन दास संग कश्मीर में विवाह रचा लिया है। शादी में दूल्हा-दुल्हन के गैटअप में कपल बहुत खूबसूरत लगा। अपने विवाह में शीन ने रेड कलर का लहंगा पहना, जिस पर जरी की कढ़ाई की गई है । उन्होंने इसे मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टे के साथ पेयर किया संस्कृति को ध्यान में रखते हुए शीन ने एक ट्रेडिशनल कश्मीरी हेडस्कार्फ भी कैरी कर रखा है। जिसके साथ साथ ही उन्होंने सोने और कुंदन का जड़ाऊ हार, लाल चूड़ा पहला, जो उनके लुक में चार-चांद  लगाने का काम भी कर रहा है।

वहीं रोहन भी व्हाइट कलर की कढ़ाई वाली शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम दिख रही है। इसके साथ ही उन्होंने रेड पगड़ी और गले में फूलों की माला पहन रखी है। पगड़ी पर उन्होंने सेहरा भी लगाया गया है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाइयां भी देते हुए दिखाई दे रहे है। शादी के अलावा कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

'मांग में सिंदूर-बालों में गजरा', मंदिर पहुंची इस एक्ट्रेस के लुक ने जीता फैंस का दिल

एक बार फिर बॉयफ्रेंड और बेटे संग नजर आई रिहाना

बिना पैसे दिए प्रियंका चोपड़ा को मिला ब्लू टिक! जानिए क्या बोली एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -