'मांग में सिंदूर-बालों में गजरा', मंदिर पहुंची इस एक्ट्रेस के लुक ने जीता फैंस का दिल
'मांग में सिंदूर-बालों में गजरा', मंदिर पहुंची इस एक्ट्रेस के लुक ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस समय अपने परिवार के साथ मैंगलोर (Mangalore) में हैं। जहां वो कतील श्री दुर्गापरमेश्वरी देवी के मंदिर पहुंची हैं। शिल्पा ने अपने परिवार के साथ देवी की पूजा-अर्चना कर माता का आशीर्वाद लिया। जिसका एक वीडियो शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया है। जिसमें शिल्पा के साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और दोनों बच्चे वियान और समिशा भी नजर आ रहे हैं।

शिल्पा ने बताया कि वो अपने बच्चों को अपनी मंगलोरियन विरासत और संस्कृति से परिचित कराने के लिए भी वहां गई हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी साड़ी में और शमिता शेट्टी शूट पहने देवी मां के दर्शन करते नजर आ रही हैं। वीडियो साझा कर शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, “अपनी मूल जड़ों मैंगलोर में वापस। हमारी कुलदेवी कतील दुर्गा परमेश्वरी को कोटि-कोटि नमन और अपने बच्चों को अपनी मंगलोरियन विरासत एवं संस्कृति से परिचित कराना, जिस पर मुझे बहुत गर्व है।”

वहीं शमिता शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर मंगलोरियन कल्चर से रूबरू करवाया है। वीडियो साझा कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अपनी जड़ों से जुड़ने वाला प्यार हमारे कुलदेवी मंदिर में गई। कतील दुर्गा परमेश्वरी ने आखिर में आटा (नाटक) का एक छोटा सा अंश पकड़ा जो कुछ दिव्य कहानियों को दिखाता है कि हम संस्कृति में कितने समृद्ध हैं।” बात करें शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट कि तो शिल्पा अंतिम बार 2022 में रिलीज फिल्म ‘निकम्मा’ में अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ दिखाई दी थीं। वहीं वो जल्द ही रोहित शेट्टी की एक्शन-ड्रामा सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी। 

एक बार फिर बॉयफ्रेंड और बेटे संग नजर आई रिहाना

बिना पैसे दिए प्रियंका चोपड़ा को मिला ब्लू टिक! जानिए क्या बोली एक्ट्रेस?

कंगना रनौत ने लगाई इंटरनेट पर आग, अदा देख फैंस हुए बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -