मनोज बाजपेयी को याद आए पुराने दिन तो कह डाली ये बात
मनोज बाजपेयी को याद आए पुराने दिन तो कह डाली ये बात
Share:

मनोज बाजपेयी अपने यथार्थवादी प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध बॉलीवुड उद्योग में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता अलग-अलग कारणों से खबरों में बने रहते हैं। बॉलीवुड में आने से पहले मनोज बाजपेयी ने काफी संघर्ष किया था। वह बिहार के एक आम आदमी थे जो अभिनेता बनने के लिए मुंबई आया था। मुंबई में अपने शुरुआती दिनों के दौरान जब वे दिल्ली से आए तो उन्हें अपने बड़े ब्रेक के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करनी पड़ी, जो अंततः 1998 में सत्या फिल्म के रूप में आई।

मनोज बाजपेयी अपने शुरुआती दिनों को याद करते हैं जब वह चॉल में रहा करते थे। अभिनेता ने कहा, "एक निराशा थी कि जब आप अपनी नौकरी जानते हैं तो आपको काम नहीं मिलता है। इसके अलावा, यह बहुत अच्छा था कि सभी दोस्त अक्सर मिलते थे, एक साथ बैठते थे, पढ़ते थे,और अभ्यास करते थे। मेरा पूरा दिन व्यस्त रहता था।"दो लोगों के साथ मैं एक चॉल में रहता था, जब मैं छह महीने बाद वापस आया, तो मैंने देखा कि कम से कम 10 लोग वहां सो रहे थे। तिग्मांशु धूलिया उनमें से एक थे। विक्टर जिन्होंने धूम बनाई थी अपना अधिकांश समय भी वहीं बिताया था।"

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो, मनोज बाजपेयी ने कुछ बेहतरीन प्रदर्शन दिए हैं। हालाँकि, अभिनेता को प्राइम वीडियो की वेब श्रृंखला द फैमिली मैन में एक अंडरकवर भारतीय खुफिया एजेंट श्रीकांत तिवारी की भूमिका के लिए जाना जाता है। चक्रव्यूह (2012), स्पेशल 26 (2013), अलीगढ़ (2016) में उनकी उल्लेखनीय भूमिकाएँ थी। अभिनेता ने अपना दूसरा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता, इस बार 2019 में फिल्म भोंसले के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए। अभिनेता अगली बार शर्मिला टैगोर और सिमरन के साथ पारिवारिक ड्रामा गुलमोहर में दिखाई देंगे, जो 3 मार्च को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

जानिए दामाद केएल राहुल से कैसे हुई सुनील शेट्टी की मुलाकात

Fighter के सेट से सामने आया दीपिका का शानदार लुक

अनीस बज्मी ने हेरा फेरी में अक्षय की एंट्री पर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -