फैन्स ने ढूंढा शाहरुख खान और असीम रियाज के बीच में कनेक्शन
फैन्स ने ढूंढा शाहरुख खान और असीम रियाज के बीच में कनेक्शन
Share:

बिग बॉस 13 के असीम रियाज आजकल घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं. कुछ ही महीनों में उन्होंने खूब फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. बिग बॉस 13 में जाने से पहले असीम रियाज मॉडल थे और कई कमर्शियल्स और फोटोशूट्स भी कर चुके हैं. उन्हें वरुण धवन स्टारर मैं तेरा हीरो में भी दिखा गया था. परन्तु, अब असीम रियाज के फैन्स ने एक कमर्शियल ढूंढ निकाला है जिसमें असीम रियाज को बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान के पीछे देखा जा सकता है. आठ साल पुराने इस सोप कमर्शियल में असीम बैकग्राउंट में अन्य मॉडल्स के साथ देखा जा सकता है. आपको बता दें कि इस कमर्शियल में कटरीना कैफ भी थी. उनके फैन्स ने असीम की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में ऐसा लग रहा है जैसे वह शाहरुख के बड़े फैन हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि असीम रियाज बिग बॉस सीजन 13 के फर्स्ट रनर-अप रहे थे. उन्होंने ट्विटर पर भी खूब ट्रेंड में सुर्खिया बटोरी थी.

असीम रियाज अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई को लेकर काफी चर्चा में बने रहते थे. असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तो वे दोस्त बन गए थे. काफी समय दोस्त रहने के पश्चात् जब कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्रीज हुई तो उसके पश्चात् मतभेद और मन भेद होने लगे. आलम यह हुआ कि दोनों एक दूसरे को अपशब्द बोलने लगे और हाथापाई तक बात आ गई थी. एक बार तो तंग आकर सिद्धार्थ ने कंफेशन रूम में बिग बॉस के कहा कि वह शो छोड़ना चाहता है.

एक समय तो सलमान ने भी दोनों की लड़ाई से परेशान होकर उन्हें घर से बाहर जाने को कह दिया था. भले ही कितनी लड़ाई हुई हो लेकर ग्रैंड फिनाले से पहले बिग बॉस ने पुरानी यादें दिखाई तो सिद्धार्थ के साथ अपने बिताए पल देखकर वे भावुक हो गए थे. वहीं जब शिल्पा शेट्टी ने घर में एंट्री की थी और कंटेस्टेंट्स से इस घर में सबसे यादगार पल के बारे में पूछा था तो असीम ने सिद्धार्थ का ही नाम लिया था. वहीं असीम ने पंजाब की ऐश्वर्या राय हिमांशी खुराना के साथ दोस्ती को लेकर सुर्खियां भी बटोरी थी. उन्होंने स्वीकार किया कि वे उनसे प्यार करते हैं और ग्रैंड फिनाले में भी हिमांशी को अपने परिवार से मिलवाया था.

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की शुभ मंगल ने कमाए इतने करोड़

Sooryavanshi Trailer: ताबड़तोड़ एक्शन करते नज़र आएँगे सुपर कॉप अक्षय, यहाँ देखें धांसू ट्रेलर

अनुपम खेर का नया गाना सुन नहीं रोक पाएंगे हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -