बिग बॉस 14: इस कंटेस्टेंट ने अपने अनोखे अंदाज से जीता सीनियर्स का दिल
बिग बॉस 14: इस कंटेस्टेंट ने अपने अनोखे अंदाज से जीता सीनियर्स का दिल
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 के बीते एप‍िसोड में घर के मेंबर्स के बीच टास्क को लेकर काफी धक्का-मुक्की हुई। इस मध्य रुबीना दिलैक भी अपने ढंग से टास्क खेलती नजर आई। उन्होंने सीन‍ियर्स हिना खान, गौहर खान तथा सिद्धार्थ शुक्ला को इंप्रेस करने का कोई अवसर नहीं गंवाया। टास्क को लेकर रुबीना सीन‍ियर्स की हर बात मानती दिखीं। इसके लिए उन्होंने क्लाउन का गेटअप लिया। 

दरअसल, टास्क में सीन‍ियर्स की शॉप से सामान क्रय करने के लिए कंटेस्टेंट्स को उन्हें प्रसन्न करना था। ऐसे में हर कंटेस्टेंट सीन‍ियर्स की प्रत्येक बात मान रहा था। रुबीना को भी क्लाउन की भांति मेकअप करने को कहा गया था। रुबीना ने वैसा ही किया तथा फिर टास्क के दौरान वे अपने ढंग में खेलती नजर आईं। वे शानदार अंदाज में गेम खेलते नजर आई। कभी कहती- जंग की घोषणा हो गई है, तो कभी चुपके से दौड़कर विरोधी टीम के एर‍िया में चली जातीं। वे चीयरलीडर तथा कमेंटेटर के किरदार में भी नजर आई।

रुबीना का ये अंदाज देख हिना और गौहर उनसे इंप्रेस नजर आईं। गौहर ने रुबीना के टास्क खेलने के ढंग को क्यूट कहा, वहीं हिना खान एक वक़्त रुबीना को गले लगाकर हंसती नजर आईं। दोनों ही सीन‍ियर्स, रुबीना से प्रसन्न दिखे। फिलहाल, टास्क समाप्त नहीं हुआ है। आपको बता दें बीबी फार्म लैंड टास्क कंटेस्टेंट्स को अगले नॉमिनेशन से स्वयं को सेफ रखने के लिए दिया गया है। इसमें दो टीमें बनाई गई है। टास्क के मुताबिक, दोनों टीमों को सुन्दर गार्डन बनाना है। आखिर में जिसका गार्डन सबसे खूबसूरत होगा वो टीम टास्क जीत जाएगी। इस टास्क की संचालक निक्की तंबोली हैं।

इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना खान ने किया पहला पोस्ट, मेकअप के चलते हो गईं ट्रोल

इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आए प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, साझा की ये तस्वीरें

ड्रग्स और करण जौहर से दूर रहने की सलाह मिलने पर दिव्यांका ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -