लोग कर रहे हैं सोनू सूद को 'पद्म विभूषण' देने की मांग, एक्टर ने कही यह बात
लोग कर रहे हैं सोनू सूद को 'पद्म विभूषण' देने की मांग, एक्टर ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपने काम के लिए चर्चाओं में चल रहे हैं और हर कोई उनकी तारीफों में लगा हुआ है. वहीँ अब सोनू सूद के काम से खुश होकर एक व्यक्ति ने उन्हें सरकार से 'पद्म विभूषण' देने की मांग कर दी. जी हाँ और इस समय एक्टर को पद्म विभूषण देने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

जी दरअसल सोनू सूद के काम से कायल हुए एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'इस महामारी संकट में प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बने सोनू सूद को पद्म विभूषण के लिए सरकार से मांग करता हूं.' इस बात को जानने के बाद इसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'मेरे द्वारा अपने घर पहुंचने वाले प्रवासी से मिलने वाली हर कॉल मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है. भगवान का शुक्रगुजार हूं कि मुझे ये पुरस्कार हजारों में मिले हैं.' वैसे हम आपको बता दें कि सोनू सूद ने अपने पैसों से बसें बुक करके प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम शुरू किया.

वहीँ इसके बाद अब तक हजारों की तादाद में सोनू लोगों को उनके घर भेज चुके हैं. जी हाँ और उनके इस नेक काम के बाद से ही ट्विटर से लेकर हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सोनू सूद की तारीफें हो रही हैं. सोनू सूद ने कसम खाई है कि वह हर मजदुर को अपने घर पहुंचाकर ही रहेंगे.

आम की तस्वीर शेयर कर अर्जुन ने लिए कैटरीना के मजे

लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग, मास्क लगाए आए नजर!

ईद पर भाईजान ने फैंस को दी ईदी, रिलीज किया सांग 'भाई-भाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -