फैन्स ने सोशल मीडिया पर दी क्रिकेटर को गालियाँ
फैन्स ने सोशल मीडिया पर दी क्रिकेटर को गालियाँ
Share:

शादी इंसान की जिंदगी का एक यादगार समय होता है, जिसमे वह अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ खुशिया मनाता है, लेकिन एक क्रिकेटर को अपनी शादी की फोटो सोशल मिडिया पर डालना मॅहगा पड़ गया. उनके दोस्तों और फैन्स ने उन्हें सोशल मिडिया पर गालियाँ दी और खूब बुरा-भला कहा. क्रिकेटर को अपने फेन्स से ऐसी प्रतिकिर्या की उम्मीद नहीं थी.

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश के गेंदबाज तस्कीन अहमद ने 22 साल की उम्र में ही अपनी प्रेमिका सैय्यदा साबिया नाइमा से निकाह कर लिया. अपनी  शादी की फोटो जब सोशल मिडिया पर शेयर की तो अहमद ने सोचा की लोग उन्हें शादी की बधाइयाँ और शुभकामनाये देंगे लेकिन अपने फैन्स की प्रतिक्रिया देख कर उनके होश उड़ गए. लोगों ने उन्हें सोशल मिडिया पर गालियाँ दी है. उनके फैंस ने उनकी पत्नी को लेकर आलोचना की है और तंज कसे है. बांग्लादेश में तस्कीन के काफी फैन्स है जिसमे काफी तादाद में महिलाये भी शामिल है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है- ''नाइमा खूबसूरत महिला नहीं है. तस्कीन को किसी अच्छी लड़की को चुनना चाहिए था.''

बता दे कि शादी से पहले  तस्कीन अहमद साउथ अफ्रीका दौरे पर गए थे, उन्होंने यहाँ सात मैचों में केवल तीन विकेट ही लिए थे. लोगो ने कहा कि उन्हें शादी से पहले अपने क्रिकेट करियर पर ध्यान देना चाहिए.

डेविड मिलर का शॉट बच्चे पर पड़ा भारी

18 बांग्लादेशी घुसपैठिये गिरफ्तार, नकली आधार कार्ड बरामद

डेविड मिलर ने 35 गेंद में लगाया शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -