एक्टिंग छोड़कर PM बनेंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा! खुद दिया ये जवाब
एक्टिंग छोड़कर PM बनेंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा! खुद दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा कंगना रनौत इंडस्ट्री की बेबाक और धाकड़ अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो हमेशा बिना डरे दिल से बात करती दिखाई देती हैं। हाल ही में कंगना रनौत को 'रजाकर' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर स्पॉट किया गया। इवेंट के चलते कंगना 'जय श्रीराम' के नारे लगाते नजर आई। 

वही जब कंगना रनौत से पूछा गया जिस प्रकार क्वीन की जिंदगी जीती हैं, क्या आप देश की पीएम बनने की योजना बना रही हैं? लोग आपको पीएम बनते हुए देखना चाहते हैं। हमेशा की भांति कंगना ने इस सवाल का भी दिल से जवाब दिया। कंगना रनौत बोलती हैं- मैंने अभी एक फिल्म की है। इसका नाम इमरजेंसी है। वो देखने के बाद आप बिल्कुल नहीं चाहेंगे कि मैं पीएम बनूं।' तत्पश्चात, कंगना रनौत जोर-जोर से ठहाके लगाने लगती हैं। 

वहीं 'रजाकर' के ट्रेलर के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि 'हमने किताबों में महात्मा गांधी एवं पंडित नेहरू के बारे में पढ़ा है। लेकिन ऐसे बहुत महान लोग हैं, जिनके बारे में हम नहीं जानते हैं। जैसे सरदार वल्लभ भाई पटेल।' फिर उन्होंने सरदार वल्लभ भाई पटेल की तुलना भगवान महादेव से की। इस्के साथ ही ये भी बता दिया कि फिलहाल उनका प्रधानमंत्री बनने का कोई इरादा नहीं है। 

हमराज 2 में बॉबी देओल और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी ये अदाकारा! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलीज हुआ सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, देखकर भावुक हुए अनिल कपूर

मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -