हमराज 2 में बॉबी देओल और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी ये अदाकारा! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
हमराज 2 में बॉबी देओल और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी ये अदाकारा! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड स्टार्स बॉबी देओल, अक्षय खन्ना और अमीषा पटेल की वर्ष 2022 में रिलीज हुई फिल्म हमराज के सीक्वल बनने की खबर आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि 22 वर्ष पश्चात् अब्बास और मुस्तान इसके सीक्वल के बारे में सोच रहे हैं। बुधवार को आई रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने इतने वर्षों पश्चात् फिल्म की स्क्रिप्ट क्रैक कर ली है जो पहले पार्ट से बड़ी और बेहतर होने वाली है। कहा ऐसा भी जा रहा है कि बॉबी और अक्षय को उनकी भूमिका में रखेंगे। हालांकि अमीषा इसका हिस्सा होंगी या नहीं यह क्लियर नहीं हो पाया है।

अपने एक इंटरव्यू के चलते अमीषा ने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि निर्माताओं ने स्क्रिप्ट लॉक कर ली है कि नहीं। वह बोलीं, 'कुछ दिनों पहले जो खबर आई उसे सुनकर मैं भी सरप्राइज हूं। मुझे यह पता था कि प्रोड्यूसर्स एवं डायरेक्टर्स किसी स्क्रिप्ट में काम कर रहे हैं हमराज 2 के लिए, मगर वो लॉक हुई या नहीं इसका आइडिया नहीं है। हालांकि मुझे तब अधिक पता चला जब मीडिया में खबर आई कि निर्देशकों ने कॉन्सेप्ट क्रैक कर लिया है।'

अमीषा क्या इसका हिस्सा हैं तो इस पर अभिनेत्री ने अधिक कुछ नहीं बस इतना कहा, 'मुझे लगता है कि यह सब प्रोड्यूसर मिस्टर रतन जैन पर छोड़ देना चाहिए जिन्हें जब सही लगेगा वह स्वयं इस बारे में बता देंगे।' बीते वर्ष अमीषा ने गदर 2 के माध्यम से काफी वर्ष पश्चात् बड़े पर्दे पर कमबैक किया। वह अब अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए अधिक इंतजार नहीं करना चाहती। हालांकि वह किस फिल्म में दिखाई देने वाली हैं, इसको लेकर अधिक जानकारी नहीं है। वैसे ऐसा भी बताया जा रहा है कि गदर 3 को लेकर भी बात चल रही है।

रिलीज हुआ सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, देखकर भावुक हुए अनिल कपूर

मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती

'मुझे नहीं पसंद…’, रणबीर कपूर की फिल्म पर आई इस मशहूर अदाकारा की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -