दुनिया के फेमस टेटू आर्टिस्ट ने अनोखे अंदाज में दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि
दुनिया के फेमस टेटू आर्टिस्ट ने अनोखे अंदाज में दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि
Share:

मशहूर पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसे वाला की 29 मई 2022 को पंजाब के मनसा में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। महज 28 वर्ष की उम्र में उनके इस दुनिया को अलविदा बोलने से फैंस काफी सदमें में हैं और अपने-अपने अंदाज में सिंगर को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दे रहे है। इसी दौरान दिल्ली के मशहूर टैटू आर्टिस्ट मंजीत टैटूज ने सिंगर को श्रद्धांजलि के तौर पर लोगों को सिद्धू मूसे वाला का फ्री टैटू बनाने की घोषणा कर दी है।

टैटू आर्टिस्ट मंजीत टैटूज ने सिद्धू मूसे वाला को श्रद्धांजलि देते हुए यह मेैसेज सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है। वहीं उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धू मूसे वाला के फैंस अपनी बाहों में सिंगर के टैटू बनवाते हुए दिखाई दे रहे है। 

सिंगर की जान जाने के उपरांत उनका गोली सॉन्ग सच होता हुआ दिखाई दे रहा है। इसमें उन्होंने बोला था, गोली वज्जू ते सोचीं ना मैं मर जाऊंगा, यारा दी बाहां ते मेरे टैटू बनने। फैंस सिद्धू मूसे वाला के निधन के उपरांत श्रद्धाजलि के तौर पर  बाहों में उनके टैटू बनवा रहे हैं। बता दें कि सिद्धू मूसे वाला का जन्म 17 जून 1993 को मानसा जिले के मूसा गांव में ही हुआ था। उनका असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है। सिद्धू की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी। उनके गानों का लोगों में बहुत क्रेज देखने को मिलता था। साल 2022 में सिद्धू कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन पंजाब विधानसभा चुनाव में वह हार गए थे।

 

करण की पार्टी में अजीबोगरीब ड्रेस पहन पहुंची नेशनल क्रश, ट्रोलर्स ने किया ट्रोल

कॉफी विद करण 7 में नज़र आएँगे विजय देवरकोंडा, अभिनेता खोलेंगे कई राज

लाइव कॉन्सर्ट में अचानक बेहोश हो कर गिरा सिंगर, गाते- गाते हो गई मौत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -