मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान के स्टेज शो में हुई 'गड़बड़ी', सीएम ने दिए जांच के आदेश
मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान के स्टेज शो में हुई 'गड़बड़ी', सीएम ने दिए जांच के आदेश
Share:

रांची: रघुवर दास सरकार के कार्यकाल में मशहूर गायिका सुनिधि चौहान के शो तथा स्कूली बच्चों के बीच टी-शर्ट, मिठाई तथा टॉफी वितरित करने में की गई गड़बड़ी की तहकीकात भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) करेगी. सीएम हेमंत सोरेन ने इस जाँच को अनुमति दे दी है. दरअसल, वर्ष 2016 में झारखंड राज्य स्थापना दिवस मतलब 13 -15 नवंबर के मौके पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में गायिका सुनिधि चौहान के समारोह एवं स्कूली बच्चों के बीच टी -शर्ट, मिठाई तथा टॉफी वितरण में बरती गई अनियमितता की शिकायत सामने आई थी. इसी को लेकर अब ACB तहकीकात करेगी. इस गड़बड़ी को लेकर झारखंड उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका सुनवाई के लिए विचाराधीन है. 

ACB तहकीकात के आदेश को लेकर तत्कालीन सीएम रघुवर दास ने हमला बोला है. भाजपा नेता ने कहा है कि 'खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे' वाली कहावत पर हेमंत सरकार चलते नजर आ रही है. भाजपा ने उनके अगुवाई में 5 वर्ष ईमानदार सरकार तथा इमानदार प्रशासन दिया है. इसके बाद भी यदि किसी को लगता है कि कोई गड़बड़ी हुई है, तो किसी भी तहकीकात का वह स्वागत करते हैं. सांच को आंच क्या.

वही अपने बयान में रघुवर दास ने आगे कहा कि सोरेन सरकार ने विधानसभा में खुद भी कबूल किया था कि इस घटना में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री का कहना है कि उन्होंने अभी हाल के दिनों में ही हेमंत सोरेन की सरकार पर भ्रष्टाचार के मसले को लेकर कुछ गंभीर प्रश्न उठाए थे, इसलिए उनके इल्जाम से तिलमिलाकर सरकार कार्यवाही कर रही है. भाजपा नेता ने कहा कि लगता है कि जो निशाना लगाया था मतलब इल्जाम लगाए थे, वो सही जगह लगा है.

स्कूल खोलने पर केंद्र सरकार ने राज्यों को दिए ये आदेश

शादी की रश्मों के बीच दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

आखिर महिला IPL कब ? माइकल वॉन ने गांगुली को टैग कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -