मशहूर कॉमेडियन ने उड़ाया सलमान खान का मजाक, इंदौर में दर्ज हुई शिकायत
मशहूर कॉमेडियन ने उड़ाया सलमान खान का मजाक, इंदौर में दर्ज हुई शिकायत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में कॉमेडियन कुणाल कामरा के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। मुंबई के एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी ने एक्टर सलमान खान का मजाक उड़ाने पर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। फैजान अंसारी ने पुलिस कमिश्नर से कामरा के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। फैजान अंसारी ने साथ ही साथ यह भी कहा है कि यदि कुणाल कामरा ने माफी नहीं मांगी तो वो उनके खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे। 

इंदौर के कमिश्नर कार्यालय में शिकायती आवेदन देने के पश्चात् फैजान अंसारी ने कहा कि कुणाल कामरा ने इंदौर में सलमान खान के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी की तथा उनका मजाक उड़ाया है। इसलिए वो विशेष तौर से मुंबई से इंदौर आकर अपनी शिकायत दर्ज करवा रहे हैं। कुणाल कामरा के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज करवाया गया है उसमें कहा गया है, 'सलमान खान इंदौर के ही रहने वाले हैं। 

हाल ही में एक कॉमेडियन कुणाल कामरा ने लाइव शो में उनका मजाक उड़ाया है। इसके माध्यम से उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया गया है जो कि कानून दंडनीय अपराध है। इसलिए उनके विरुद्ध 50 करोड़ रुपये के मानहानि का केस किया जाएगा। सलमान खान इसी शहर के हैं इसलिए लोगों को यह पता होना चाहिए कि उनकी इमेज धूमिल करने पर कैसी सजा मिलती है।'

MC Stan के नए पोस्ट ने उड़ाए फैंस के होश

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फिर हुई जंग की शुरुआत? जानिए पूरा मामला

नेहा कक्कड़ की शादी में आई दरार? पति ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -