मशहूर शास्त्रीय गायक पंडित छन्नूलाल ने PM मोदी को दिया अशीर्वाद, बोले - उन्होंने पूरे देश को काफी विकसित कर दिया
मशहूर शास्त्रीय गायक पंडित छन्नूलाल ने PM मोदी को दिया अशीर्वाद, बोले - उन्होंने पूरे देश को काफी विकसित कर दिया
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के काशी दौरे के दौरान जाने माने शास्त्रीय गायक पंडित छन्नूलाल ने पीएम मोदी को आशीर्वाद देते हुए उनके स्वस्थ होने की कामना की और कहा कि उन्होंने न सिर्फ अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को ही नहीं, बल्कि देश को बहुत विकसित कर दिया है। हर ओर पीएम मोदी की ही चर्चा है और अगले 10 मार्च को यूपी में एक बार फिर से भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी।

 

वीडियो में पंडित छन्नूलाल ने कहा कि, 'मैं अपने PM को हमेशा स्वस्थ रहने का आशीर्वाद देता हूँ। वे इसी प्रकार से देश को आगे बढ़ाते रहें। उन्होंने बनारस को तो एकदम नया कर दिया है। अभी हम आजमगढ़ के देहात से आए, तो देखा कि दिन भर पीएम मोदी की ही चर्चा होती रही कि हम लोगों के लिए काफी कुछ किया है। उन्होंने पूरे देश के लिए बहुत कुछ किया है। हमारी शुभकामनाएँ हैं कि वो इसी प्रकट से हमारे बीच बना रहें।' इसके साथ ही पंडित छन्नूलाल ने प्रधानमंत्री के लिए दो पंक्तियाँ भी गाई। जिसके बोल हैं, 'रंक को आज दान देने दो, आज हुआ है मोदी जी का आगमन, आज आधार पा रहा है मन। क्यों भटकता पड़े तुझे जीवन मुक्ति को, आज प्राण देने दो। शब्द को अर्थ ज्ञान लेने दो।'

बता दें कि पीएम मोदी शनिवार (5 फरवरी 2022) को अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। उन्होंने वाराणसी में रोड शो भी किया। इस दौरान पीएम मोदी ने पुलिस लाइन में भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और उसके बाद मालदहिया चौराहे पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।

भाजपा MLA पर शुक्ला परिवार ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला

दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, राहुल गांधी ने बैठक कर बनाया ये प्लान

'महाराष्ट्र की तर्ज पर गोवा में भी हो रही फोन टैपिंग': संजय राउत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -