मशहूर एक्टर ने कुबूल किया इस्लाम, बोले- 'खुदा की मेहर से मैं...'
मशहूर एक्टर ने कुबूल किया इस्लाम, बोले- 'खुदा की मेहर से मैं...'
Share:

टेलीविजन के जाने माने मशहूर अभिनेता विवियन डीसेना बहुत वक़्त से छोटे पर्दे से दूर हैं, मगर वो किसी ना किसी कारण से ख़बरों में बने रहते हैं। रमजान के पाक महीने में उन्होंने इस्लाम धर्म को लेकर खुलकर चर्चा की है। अपने एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने कहा- मैंने रमजान में इस्लाम अपनाया था। इसलिए रमजान का महीना मेरे दिल के बहुत करीब है। ये मेरी जिंदगी का छठा रमजान है। खुदा की मेहर से मैं प्रत्येक वर्ष रोजा रख रहा हूं।

आगे उन्होंने कहा- रमजान में रोजा रखना हमारे लिए आवश्यक होता है। मेरा पूरा प्रयास रहता है कि मैं पूरे 30 दिन रोजा रखूं। रोजा केवल उस मौके पर छूटता है, जब बीमार हूं या फिर कोई बड़ा कारण है।' एक्टर कहते हैं कि 'मैं इस बात को मानता हूं कि आरम्भ में मैं रोजा रखने को लेकर बेहद डर रहा था। मैं कॉफी और पानी के बिना नहीं रह सकता हूं। जब मैंने रोज रखना चाह तो मेरी फैमिली एवं दोस्त भी हैरान थे। उन्हें लग रहा था कि बिना पानी या कैफीन के मैं 13 या 14 तक कैसे रहूंगा।'

बता दें कि विवियन को टीवी पर कसम से, अग्निपथ, प्यार की एक कहानी एवं शक्ति जैसे शोज के लिए जाना जाता है। 2015 में विवियन की शादी वाहबिज दोराबजी से हुई थी, किन्तु इनका रिश्ता अधिक नहीं चला तथा दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। तलाक के कुछ वर्ष पश्चात् विवियन ने मिस्र की एक पत्रकार नौरान अली से गुपचुप शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल को एक बेटी भी है।

अचानक माधुरी दीक्षित के कदमों में बैठ गए कार्तिक आर्यन, वायरल हुआ VIDEO

'अगर तुम नहीं होते तो कभी कबीर सिंह नहीं बनती', विजय देवरकोंडा से बोले शाहिद कपूर

'अश्वत्थामा: द सागा कंटिन्यूज' में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -