राजकुमार हिरानी के साथ काम करने जा रहे है शाहरुख खान, इस फिल्म में आएँगे नज़र

सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खबर है. पठान के उपरांत शाहरुख खान के अगले प्रोजेक्ट का एलान कर दिया है. किंग खान बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के डंकी नाम के एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले है.

पहली बार साथ हिरानी संग काम करेंगे शाहरुख: इंडियन सिनेमा में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब बॉलीवुड के यह दो बड़े दिग्गज साथ काम करने वाले है. इस मूवी की घोषणा शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कर दिया है. किंग खान ने राजकुमार हिरानी को अपना सैंटा क्लॉस कहा है. मूवी की अनाउंसमेंट का वीडियो बहुत  मजेदार और क्यूट है. जिसमें वे राजकुमार हिरानी से मूवी में काम मांगते हुए नज़र आ रहे है.  फिर जब डायरेक्टर ने मूवी ऑफर की तो मूवी का टाइटल सुन शाहरुख खान कंफ्यूज दिखे. 

इस मूवी को जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स मिलकर प्रेजेन्ट करने वाले है. वहीं मूवी का निर्देशन राजकुमार हिरानी के द्वारा किया जा रहा है. मूवी में शाहरुख खान और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले है. मूवी इसी अप्रैल से फ्लोर्स पर जा चुकी है और जहां तक फिल्म के नेक्स्ट शेड्यूल के बारें में बात की जाए तो उसकी शूटिंग पंजाब में बड़े पैमाने पर की जाने वाली है.
 
किंग खान संग काम करने पर क्या बोले हिरानी?: इस डेवलपमेंट को पूरी तरह से कन्फर्म करते हुए राजकुमार हिरानी बोलते है कि , "मेरे करियर के दौरान शाहरुख खान हमेशा मेरी विश लिस्ट में आ चुके है और अतीत में मेरे कई बार साथ काम करने का प्रयास करने के उपरांत, आखिरकार डंकी हमारी साझेदारी के रूप में सामने आई है. वो फिल्म में जो ऊर्जा, करिश्मा, ह्यूमर और चार्म लाते हैं, वह अद्वितीय है और मैं उस जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हूं. ”

हिरानी संग काम करने पर खुश शाहरुख: शाहरुख खान ने बोला है कि, "राज कुमार हिरानी इस पीढ़ी के बेहतरीन मूवी निर्माताओं में से एक कहे जाते है, हमने हमेशा साथ कार्य करने की बात भी कही है और मुझे बेहद खुशी है कि हम आखिरकार डंकी के साथ ऐसा करने वाले है. हमने इसी माह फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और मैं इसके हर पल को संजो रहा हूं. राजू के लिए मैं गधा, बंदर...कुछ भी बन सकता हूं."

'फेंके गए पत्थरों का इस्तेमाल अपना महल बनाने में करें', देशभर में 'पत्थरबाज़ी' की घटनाओं के बीच बोले अनुपम खेर

काजोल से लेकर शिल्पा तक इन अभिनेत्रियों ने झेला अपने बच्चों को खोने का दर्द

आलिया और उनकी सहेलियों को रणबीर कपूर ने दिया खास वचन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -