साउथ का ये सुपरस्टार बॉलीवुड में सुपरफ्लॉप
साउथ का ये सुपरस्टार बॉलीवुड में सुपरफ्लॉप
Share:

साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा एक ऐसे सुपरस्टार है जो लगभग हर क्षेत्र की फिल्मों में काम कर चुके है. उन्होंने साउथ की फिल्मों से तो बड़ा मुकाम हासिल किया ही है साथ ही बॉलीवुड फिल्मो में भी अपनी किस्मत आजमाई है. राम चरण तेजा ने अपने साउथ फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'चिरुथा' से की थी जबकि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट फिल्म 'जंजीर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

हालाँकि तेजा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उनके बेहतरीन अभिनय को काफी सराहा गया. शायद ही कोई जनता होगा की तेजा न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता है बल्कि एक बेहतर सिंगर भी है उन्होंने एक्टिंग के साथ तमिल फिल्म 'तूफान' के लिए गाना भी गाया है. इसके अलावा उन्होंने दो तमिल फिल्में प्रोड्यूस भी की हैं. बता दे कि, तेजा बहुत ही जल्द 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस एस राजामौली की आने वाली फिल्म में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार एनटीआर भी काम कर रहे हैं. फिल्म का नाम ‘#RRR’ बताया जा रहा है. तेजा ने अपने करियर में 'ओरेंज', 'नायक', 'येवादु', 'ध्रुवा', 'खिलाड़ी नंबर 150' जैसी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'मगाधीरा' से मिली. इसके बाद उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की.

ये भी पढ़े

सुपरस्टार NTR की बायोपिक में होंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

Mohanlal Teaser : 'मोहनलाल' की जबरा फैन बनकर आई ये अभिनेत्री

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

चिरंजीवी और नयनतारा के साथ नज़र आये अमिताभ बच्चन, कही ये बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -