NXT और स्मैकडाउन में फिर वापसी ले सकता है यह खिलाड़ी
NXT और स्मैकडाउन में फिर वापसी ले सकता है यह खिलाड़ी
Share:

हाल ही में का रॉ का एपिसोड बेहद ही शानदार था और यही वजह है कि यह एपिसोड प्रो रेसलिंग के फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आया. इस एपिसोड के सभी मैच और सैगमेंट बहुत ही अच्छे तरह से तैयार किए गये थे. इस एपिसोड के साथ नए साल के लिए बेहतरीन स्टोरीलाइन का बिल्डअप भी देखने को मिला.

मीडिया का कहना है कि स्मैकडाउन ब्रांड का इस साल का पहला एपिसोड रेसलिंग फैंस को बहुत ज्यादा पसंद नहीं आया लेकिन इस एपिसोड कई बड़े रेसलर्स ने अपनी वापसी कर फैंस को चौंका दिया. वहीं यह भी कहा जा रहा है  कि यह एपिसोड फैंस को इसलिए पसंद नहीं आया क्योंकि इस शो के अंदर अच्छे सैगमेंट की कमी थी. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पिछले हफ्ते के रॉ के एपिसोड में लाना और बॉबी लैश्ले की शादी होने वाली थी लेकिन सभी रेसलिंग फैंस को चौंकते हुए लिव मॉर्गन ने अपनी शानदार वापसी की. इस वापसी सभी फैंस बहुत ज्यादा अचंभित थे क्योंकि लिव मॉर्गन को लेकर यह अफवाह चल रही थी कि वह ब्रे वायट की साथी के रूप में वापसी करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं लिव मॉर्गन ने अपनी वापसी के बाद रिंग में मौजूद लाना पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया और इन दोनों रेसलर्स के बीच एक झड़प भी देखने को मिली. कुछ समय बाद रुसेव ने आकर उनकी इस शादी को खराब कर दिया था. रॉ के आने वाले एपिसोड में लिव, लाना को बुलाकर यह बात पूछ सकती है क्यों उन्होंने उन्हें धोखा दिया.

यह 5 सुपरस्टार जित सकते है 2020 का ख़िताब

इस टीम ने खेला ड्रॉ, ला लीगा में दोनों के बीच 1-1 से बराबर रहा मुकाबला

इस खिलाड़ी ने किया कमाल, एक ही ओवर में जड़ दिए 6 छक्के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -