यह 5 सुपरस्टार जित सकते है 2020 का ख़िताब
यह 5 सुपरस्टार जित सकते है 2020 का ख़िताब
Share:

आज के समय में स्पोर्ट्स किसे पसंद नहीं होता है हर कोई एक न एक स्पोर्ट्स का दीवाना है वहीं WWE के पास काफी बड़ा रोस्टर है और इस वजह से हर एक सुपरस्टार को कंपनी की टॉप टाइटल जीतने का मौका नहीं मिलता है. WWE के हर ब्रांड के पास एक टॉप टाइटल है जहां रॉ के पास WWE चैंपियनशिप और स्मैकडाउन के पास यूनिवर्सल टाइटल मौजूद है. दोनों ही ब्रांड्स में ढेरों सुपरस्टार्स है जो अभी तक चैंपियन नहीं बने हैं. 2019 में हमनें कोफी किंग्सटन को सिंगल्स पुश मिलते हुए देखा जिसके बाद वह चैंपियन बन गए. 2020 में भी कुछ सुपरस्टार्स को टॉप टाइटल के लिए मैच मिल सकता है. दोनों ही ब्रांड पर कई सारे सुपरस्टार्स है जो WWE या यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतना डिजर्व करते हैं और कंपनी इस चीज़ को देखते हुए कुछ सुपरस्टार्स को सिंगल्स टाइटल दे सकता है. इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें 2020 में सिंगल्स टाइटल के लिए मैच मिलेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  एलिस्टर ब्लैक ने पिछले साल फरवरी के महीने में मेन रोस्टर पर डेब्यू किया था. उन्हें मेन रोस्टर पर लगभग एक साल पूरा हो जाएगा. उन्होंने इस एक साल में मिले हुए मौकों का सही तरह से यूज किया है. ब्लैक के लिए 2020 बढ़िया माना जा सकता है क्योंकि WWE ने पिछले साल उनके कैरेक्टर बिल्ड-अप पर ध्यान दिया.

इस साल कंपनी उनके साथ जरूर कुछ बड़ा करना चाहेगी. ब्लैक के पास कंपनी का टॉप स्टार बनने के लिए हर एक चीज़ मौजूद है और इस वजह से WWE उन्हें 2020 में टॉप टाइटल के लिए मौका दे सकता है. वह अच्छे मैच देकर वर्ल्ड टाइटल का महत्व बढ़ा सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक पॉल हेमन को एलिस्टर ब्लैक काफी ज्यादा पसंद है और इस वजह से कंपनी उन्हें चैंपियनशिप मैच देने का प्लान बना सकती है.

इस खिलाड़ी ने किया कमाल, एक ही ओवर में जड़ दिए 6 छक्के

इस खिलाड़ी के सिकंजे आया न्यूजीलैंड, सिडनी टेस्ट में जीत के करीब पहुंचीऑस्ट्रेलिया

जानिए क्रिकेट से जुड़ी पल पल की खबर, वर्ष के पहले टी-20 में टकराएंगे भारत-श्रीलंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -