फैंस के लिए बुरी खबर: फिर पोस्टपोन हुई फ़ास्ट एंड फ्यूरियस की रिलीजिंग

हॉलीवुड की नई फिल्में अमेरिका और अन्य देशों में रिलीज हो रही हैं जबकि भारत में कोविड-19 की स्थिति ने नई रिलीज को रोक दिया था। अब, चरण अनलॉक में, कुछ बड़े हॉलीवुड रिलीज को देखते हुए सिनेमा हॉल पर से प्रतिबंध को हटा दिया गया है। सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्में जल्द ही रिलीज होने की संभावना है, जिसमें 5 अगस्त को भारत में द सुसाइड स्क्वाड शामिल है, जबकि F9 की रिलीज़ डेट में फिर से बदलाव कर दिया गया है।

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की नई रिलीज डेट को फिक्स भी किया जा चुका है। विन डीजल और जॉन सीना स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म अब भारत में 19 अगस्त को रिलीज होगी। अगला महीना मस्ती से भरा है क्योंकि ऐसा लग रहा है कि यह हॉरर फ्रैंचाइज़ी की कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट को देखते हुए कुछ बड़ी रिलीज़ से भरी हुई है। 13 अगस्त से सिनेमाघरों में स्क्रीनिंग। महामारी ने सब कुछ ठप कर दिया, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भारत को भी इन बड़ी रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी बहुत जरूरी धक्का मिल जाएगा।

इन फ्रैंचाइज़ी फ़िल्मों के अलावा, भारत में द बॉस बेबी: फ़ैमिली बिज़नेस 10 सितंबर को, अकादमी अवार्ड नॉमिनी प्रॉमिसिंग यंग वुमन 6 अगस्त, द क्रूड्स 27 अगस्त, द फ़ॉरएवर पर्ज 17 सितंबर को रिलीज़ होगी। साथ ही, एम नाइट श्यामलन की बहुचर्चित फिल्म ओल्ड भारत में 13 अगस्त को रिलीज होगी।

यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए क्या है आपके राज्य का हाल

7 महीने बंद होने के कारण स्कूलों पर बंदरों ने किया कब्ज़ा, बच्चों के आते ही मचा हुंड़दंग

टोक्यो ओलंपिक 2020: भारतीय मुक्केबाज पूजा रानी ने क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

Most Popular

- Sponsored Advert -